विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दुबई में नए साल का किया स्वागत…एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट देते आये नजर

0
48

Virat-Anushka welcomed the new year in Dubai: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दुबई में नए साल का स्वागत किया। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट की है। इस दौरान अनुष्का ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं, वहीं विराट भी व्हाइट ड्रेस में हैंडसम लग रहे थे।

इससे पहले विराट-अनुष्का ने 31 दिसंबर की शाम में भी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में दोनों अपनी बेटी के साथ उगते सूरज को निहार रहे थे। अनुष्का और विराट ने दिसंबर 2022 में अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मनाई है। दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।











अनुष्का ब्लैक ड्रेस में हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही थीं। विराट और अनुष्का पहली फोटो में एक रेस्तरां में बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों ने प्यार से एक दूसरे का हाथ थामा है। दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं।

दूसरी फोटो में दोनों मोमबत्तियों से सजी एक विशाल कांच की खिड़की के पास नजर आ रहे हैं। उनके बैकग्राउंड में गगनचुंबी इमारतें देखी जा सकती हैं। दोनों बिल्कुल परफेक्ट कपल की तरह एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट देते नजर आ रहे हैं।

विराट ने 31 दिसंबर की सुबह एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘2022 का अंतिम सूर्योदय।’ इस तस्वीर में दोनों एक पूल के किनारे खड़े होकर अपनी बेटी वामिका के साथ उगते सूरज को देख रहे थे। इस दौरान तीनों की पीछे से फोटो ली गई है जिसकी वजह बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here