Dance Deewane 4 Finale: धमाकेदार होगा ‘डांस दीवाने 4’ का फिनाले, इन 4 में कोई एक जीतेगा ट्रॉफी, जानें कब और कहां देख पाएंगे

0
537

Dance Deewane 4: ‘डांस दीवाने सीजन 4’ ने इस साल फैंस का फुल एंटरटेनमेंट किया. अब दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के बाद डांस रियलिटी शो अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है. आज यानी 25 मई को ‘डांस दीवाने सीजन 4’ धमाकेदार ग्रेंड फिनाले होगा. इस खास मौके पर शो में कार्तिक आर्यन भी बतौर गेस्ट बनकर नजर आने वाले हैं.

धमाकेदार होगा ‘डांस दीवाने 4’ का फिनाले











इस शो की शुरुआत फरवरी 2024 में हुई थी और आज इसका फिनाले होने वाला है. ‘डांस दीवाने सीजन 4’ के फिनाले को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. सभी को बस उस घड़ी का इंतजार है जब शो में बतौर जज की कुर्सी पर बैठे माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इस बात का खुलासा करेंगे कि इस शो का विनर कौन होगा.

 

 

 

शो के फिनाले तक का सफर 6 जोड़ियों ने तय किया है. इनमें चिराश्री और चैनवीर, श्रीरंग और वर्षा, युवराज और युवांश, काश्वी और तरनजोत, दिवांश और हर्षा, गौरव और नितिन हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘डांस दीवाने सीजन 4’ की ट्रॉफी जो भी जोड़ी जीतेगी उसे चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिलेगी. बता दें कि इस प्राइज मनी को लेकर शो की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है.

जानें कब और कहां देखें

इसी के साथ ‘डांस दीवाने सीजन 4’ के फिनाले में माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी की जबरदस्त परफॉर्मेंस भी देखने को मिलने वाली है. शो के फिनाले को आप कलर्स चैनल और ओटीटी प्लेटफार्म जियो सिनेमा पर देखकर लुत्फ उठा सकते हैं. ‘डांस दीवाने 4’ के फिनाले का एपिसोड आज यानी 25 मई की रात 9.30 बजे आएगा.













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here