बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को पुलिस ने किया तलब, IPL 2023 से जुड़ा केस

0
439

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को पुलिस ने तलब किया है। महाराष्ट्र साइबर डिपार्टमेंट ने उन्हें 29 अप्रैल को पेश होने के लिए कहा है। खबर है कि IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग के मैच की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में भाटिया से पूछताछ की जानी है। इससे पहले अभिनेता संजय दत्त को भी तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने नई तारीख की मांग की थी।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, Fairplay App पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के कथित तौर पर प्रचार के चलते भाटिया से सवाल पूछे जाएंगे। उन्हें गवाह के तौर पर तलब किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि यह ऐप महादेव ऑनलाइन गेमिंग एंड बेटिंग ऐप की सहायक ऐप है।

खबर है कि इसके चलते वायकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था। बीते साल सितंबर में वायकॉम18 की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद FIR हुई। शिकायत की गई थी कि फेयरप्ले प्लेटफॉर्म अवैध रूप से IPL की स्ट्रीमिंग कर रहा है, जिसके चलते वायकॉम को 100 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

इस संबंध में एक्टर संजय दत्त को 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन वह तब पेश नहीं हुए। खबर है कि उन्होंने बयान देने के लिए नई तारीख की मांग की थी और कहा था कि वह उस तारीख पर भारत में नहीं थे। महाराष्ट्र साइबर सेल की तरफ से पहले ही सिंगर बादशाह और दत्त, जैकलीन फर्नांडिज के मैनेजर्स के बयान दर्ज कर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here