ICU से प्राइवेट रूम में शिफ्ट किए गए ऋषभ पंत, लिगामेंट ट्रीटमेंट के BCCI ले सकती है विदेश भेजने का फैसला

0
75

शुक्रवार को कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हुए ऋषभ पंत को ICU से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया है. वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है. देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में उनका ईलाज चल रहा है. यह भी चर्चा है कि उनके पैर के लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए BCCI उन्हें विदेश भेजने का फैसला भी ले सकती है.

ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के दिल्ली से रुड़की जाते वक्त दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसे का शिकार हुए थे. नींद की झपकी आने और रोड पर गड्डे के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई थी और फिर उसमें आग की लपटें उठने लगी थी. इस हादसे में पंत बाल-बाल बच गए थे.

इस हादसे में पंत को सिर में दो कट आए. उनके दाहिने पैर के घुटने का लिगामेंट भी टूट गया. उनके दाहिने हाथ की कलाई, एड़ी और अंगुठे में भी चोट आई है. उनकी पीठ पर भी कई जगह चोट के गहरे निशान हैं. उनकी इन गंभीर चोटों को देखते हुए कहा जा रहा है कि वह अगले कुछ महीनों तक मैदान पर नहीं उतर पाएंगे.

आराम करने का नहीं मिल पा रहा वक्त
ऋषभ पंत के परिवार का कहना है कि लगातार विजिटर्स के कारण ऋषभ ठीक तरह से रेस्ट नहीं कर पा रहे हैं. हॉस्पिटल की मेडिकल टीम का भी यही कहना है कि ऋषभ को जल्दी रिकवर होने के लिए मानसिक और शारीरिक तौर पर आराम की जरूरत है लेकिन लगातार विजिटर्स उनसे मिलने आ रहे हैं. स्टाफ का कहना है कि फिलहाल लोगों को उनसे मिलना अवाइड करना चाहिए. बता दें कि देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में ऋषभ से मिलने के लिए कई हाई प्रोफाइल लोग लगातार आ रहे हैं, इनमें राजनीति से जुड़े लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है.

न्यूज साबार एबीपी न्यूज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here