रवीना टंडन ने साईं बाबा के दरबार में टेका मत्था…हाथ जोड़कर की प्रार्थना…सामने आईं तस्वीरें…

0
32

Raveena Tandon At Sai Baba Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) हाल ही साईं बाबा के दर्शन करने के लिए शिरडी पहुंचीं. उन्होंने मंदिर के अंदर पूजा किया. रवीना ने साईं बाबा की मूर्ति के आगे मत्था टेका और हाथ जोड़कर प्रार्थना भी की. उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह मंदिर के अंदर साई बाबा की मूर्ति के आगे हाथ जोड़े हुए खड़ी नजर आ रही हैं.

साईं बाबा के मंदिर में रवीना ने टेका मत्था

फोटो में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन ट्रेडिशनल आउटफिट में साईं बाबा की मूर्ति के आगे खड़ी हैं. वह ब्लू कलर की सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं. रवीना ने मिनिमल मेकअप किया है और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साईं बाबा मंदिर के ट्रस्ट के सदस्यों की तरफ से रवीना टंडन का सम्मान किया गया. इसके साथ एक्ट्रेस को साई बाबा की मूर्ति और लाल कलर का शॉल भेंट किया गया.

सोर्स ने बताया कि, रवीना टंडन के पिता को गुजरे हुए एक साल होने वाला है. वह उनके सम्मान में शिरडी पहुंचीं. दिवंगत फिल्ममेकर रवि टंडन और उनका परिवार साईं भक्त हैं और यहां तक ​​कि उनके घर में साईं की एक बड़ी संगमरमर की मूर्ति भी है.

रवीना टंडन ने इंस्टग्राम हैंडल पर शिरडी में साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दर्शन टुडे’. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, शिरडी, ओम साईं राम, आभार. उनके इस पोस्ट को सेलेब्स से लेकर फैंस खूब लाइक कर रहे हैं.

रवीना टंडन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) पिछली बार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2 ) में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने यश, प्रकाश राज और संजय दत्त जैसे सितारों के साथ काम किया था. अब वह फिल्म Ghudchadi में दिखेंगी जिसमें वह एक बार फिर संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा रवीना के पास फिल्म पटना शुक्ला और वेब सीरीज अरण्यक का दूसरा सीजन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here