‘इंडियन आइडल’ फेम अरुणिता ने पवनदीप राजन के साथ मनाया जन्मदिन…सलीम मर्चेंट के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए आईं नजर 

0
37

Arunita Kanjilal Birthday Celebration: सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में अपनी आवाज से पूरे देश को मंत्रमुग्ध करने वाली अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. आज यानी 18 जनवरी 2023 को अरुणिता 20 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने फेमस सिंगर और कंपोजर सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

 

अरुणिता कांजीलाल ने मनाया बर्थडे

अरुणिता कांजीलाल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में अरुणिता के केक कटिंग के दौरान सलीम मर्चेंट, पवनदीप और भी कई लोग दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सिंगर ने विंटर आउटफिट पहना है. केक कटकर उन्होंने सलीम मर्चेंट, पवनदीप और अपने दोस्त को केक खिलाया. इसके बाद वह सलीम के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेते हुए भी नजर आईं.

वीडियो को शेयर करते हुए अरुणिता ने कैप्शन में लिखा, “आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया सलीम सर.” इसके अलावा अरुणिता ने पवनदीप समेत बाकी दोस्तों को टैग करके उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए शुक्रिया किया. बता दें कि, अरुणिता और पवनदीप सलीम मर्चेंट के साथ एक लव बेस्ड म्यूजिक एल्बम पर काम कर रहे हैं.

अरुणिता और पवनदीप का रिश्ता

अरुणिता और पवनदीप ‘इंडियन आइडल 12’ में मिले थे. शो के दौरान दोनों काफी अच्छे दोस्त बने. अरुणिता और पवनदीप की नजदीकियों की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरीं. शो खत्म होने के बाद भी वे अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते थे. उनकी क्लोज तस्वीरों से लोगों ने कयास लगाया कि वे रिश्ते में हैं, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया. वे एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here