‘Avengers’ फेम हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर की हुई सर्जरी…बर्फ हटाते समय हो गए थे हादसे का शिकार..हॉकआई के रोल के लिए पॉपुलर हैं जेरेमी

0
30

Jeremy Renner Health Update: ‘एवेंजर्स’ फेम हॉलीवुड एक्टर जेरेमी रेनर हाल ही में वीकेंड पर अपने घर के आस-पास जमा हुई बर्फ को हटान के दौरान भयानक हादसे का शिकार हो गए थे. एक्टर फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें “ब्लंट चेस्ट ट्रॉमा और आर्थोपेडिक चोटें” आई हैं. वहीं जेरेमी के स्पोकपर्सन ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है. स्पोकपर्सन ने बताया कि रेनर की सोमवार को सर्जरी हुई थी और एक्टर की कंडीशन ‘क्रिटिकल लेकिन स्टेबल है और वे आईसीयू में हैं’ दुनिया भर के तमाम फैंस जेरेमी रेनर की सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं तमाम सेलेब्स भी जेरेमी की स्पीडी रिकवरी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

जेरेमी की फैमिली ने डॉक्टरों और नर्सों की सराहना
स्पोकपर्सन ने कहा कि जेरेमी की फैमिली उनकी देखभाल कर रहे डॉक्टरों और नर्सों, ट्रकी मीडोज फायर एंड रेस्क्यू, वाशो काउंटी शेरिफ, रेनो सिटी मेयर हिलेरी शाइव और कारानो और मर्डॉक परिवारों के प्रति अपना ग्रेटिट्यूड जाहिर करना चाहता है. “स्पोकपर्सन ने आगे कहा,”वे एक्टर को फैंस से मिले प्यार और सपोर्ट से भी बहुत अभिभूत हैं और उनकी सराहना करते हैं.”सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक जेरेमी के एक करीबी ने पहले बताया था, “हॉकआई” एक्टर को अब तक एक्सीडेंट में लगी चोटों को ठीक करने के लिए दो सर्जरी की जरूरत है. ” उन्होंने कहा था, “एक्टर की चोटें एक्सटेंसिव हैं.”

हॉकआई के रोल के लिए पॉपुलर हैं जेरेमी
जेरेमी रेनर हॉलीवुड के काफी पॉपुलर एक्टर हैं. इन सालों में, जेरेमी कई क्रिटिक्स द्वारा सराही गई और इकोनॉमिकली सफल फिल्मों में दिखाई दिए हैं. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में, उन्हें एवेंजर्स की सभी फिल्मों और लेटेस्टम वेब सीरीज ‘हॉकआई’ में क्लिंट बार्टन या हॉके की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रेनर जल्द ‘मेयर ऑफ़ किंग्सटाउन’ के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे. इस फिल्म का प्रीमियर 15 जनवरी को पैरामाउंट+ पर होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here