IndiGo फ्लाइट ने थाईलैंड के लिए भरी थी उड़ान…तकनीकी खराबी के बाद वापस दिल्ली लौटा विमान…

0
36

Indigo Flight: देश की राजधानी दिल्ली से थाईलैंड के फुकेट जा रही इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) में तकनीकी खराबी आने के बाद वापस लैंड कराया गया. शुरुआती जानकारी के मुताबिक टर्नबैक के दौरान फुल इमरजेंसी घोषित की गई थी.

दरअसल, दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से थाईलैंड के लिए सुबह 6 बजकर 41 बजे इंडिगो की फ्लाइट 6E-1763 ने उड़ा भरी थी. वहीं, उड़ान के टेक ऑफ के थोड़ी देर बाद फ्लाइट में तकनीकी खराबी देखी गई. सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए फ्लाइट को तुरंत वापस दिल्ली उतारने का फैसला लिया गया. इंडिगो के विमान ने 7 बजकर 31 मिनट पर दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड किया.

लैंडिंग की इजाजत मांगी गई- हवाई अड्डे के अधिकारी

हवाई अड्डे के अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि फ्लाइट में तकनीकी खराबी देखने के बाद पायलट ने वापस लैंडिंग की इजाजत मांगी. जिसके बाद एटीसी ने फ्लाइट को उतारने की इजाजत दी. वहीं, इस दौरान पूरी तरह इमरजेंसी घोषित कर दिया गया है.

वहीं, अब तक ये खबर नहीं मिल सकी है कि असल में विमान में हुआ क्या था. पायलट को विमान के किस हिस्से में क्या क्या तकनीकी खराबी दिखी जिसको लेकर वापस लौटने की इजाजत मांगी गई.

पिछले महीने दोहा जाने वाली फ्लाइट की…

इससे पहले पिछले महीने 2 दिसंबर को इंडिगो की कन्नूर से दोहा जाने वाली फ्लाइट को मुंबई एयरपोर्ट पर डायवर्ट किया गया था. टेक्निकल ग्लिच के चलते इंडिगो की फ्लाइट को बीच रास्ते में ही मुंबई में लैंड कराया गया. एयरलाइन ने कहा, एहतियात के तौर पर उड़ान संख्या 6ई-1715 को मुंबई की ओर डायवर्ट कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here