Adipurush new Release date: 150 दिन बाद रिलीज होगी आदिपुरुष…ओम राउत ने फिल्म की नई रिलीज डेट का किया ऐलान 

0
29

मुंबई। Adipurush new Release date: अभिनेता प्रभास (Prabhas), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), सनी सिंह (Sunny Singh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर आदिपुरुष (Adipurush) की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म की रिलीज को लेकर फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट था और ऐसे में अब निर्देशक ओम राउत (Om Raut) ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म 150 दिनों के बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

क्या है ओम राउत का पोस्ट
सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्देशक के साथ ही साथ कास्ट ने एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर पर लिखा है- ‘श्रीराम काज करिबे को आतुर।’ इसके साथ ही पोस्टर में आगे बताया गया है कि फिल्म की रिलीज में 150 दिन बाकी हैं। फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी। बता दें कि पहले आदिपुरुष, जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कुछ वजहों से ऐसा हो न सका।

 

रामकार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर….
पोस्टर को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में ओम राउत ने लिखा, ‘रामकार्य करने के लिए हम सदैव तत्पर हैं। ये दुनिया 150 दिनों के बाद इंडिया की टाइमलेस एपिक को देखेगी।’ याद दिला दें कि फिल्म की रिलीज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था। पहले फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और उसके बाद से ही फैन्स फिल्म की नई रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरा हो गया है। फिल्म गर्मियों में रिलीज होगी।

रावण- हनुमान के लुक पर विवाद….
‘आदिपुरुष’ से दर्शकों और ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं, लेकिन फिल्म के पहले टीजर के बाद से ही यह विवादों में फंस गई और दर्शकों ने भी इसे सिरे से नकार दिया। फिल्म में रावण और हनुमान के लुक के साथ ही साथ राम-सीता के पहनावे पर भी काफी विवाद देखने को मिला था। इसके बाद मेकर्स की ओर से इस पर फिर से काम करने की खबरें सामने आईं, ताकि फिल्म को दर्शकों तक, बिना किसी विवाद के सही से पहुंचाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here