Raigarh News : पुल एवं नाली निर्माण के लिए स्टीमेट बनाने निर्देश, मेयर श्रीमती काटजू एमआईसी सदस्य ने किया निरीक्षण

0
12

रायगढ़। मेयर श्रीमती जानकी काटजू, पीडब्ल्यूडी प्रभारी एमआईसी सदस्य श्री विकास ठेठवार, पार्षद प्रतिनिधि श्री खोलू सारथी ने वार्ड क्रमांक 0 5 जवाहर नगर एवं ढिमरापुर पुरानी बस्ती नालापारा का निरीक्षण किया। इस दौरान जवाहर नगर में नाली निर्माण करने और नालापारा में पुल निर्माण के लिए एस्टीमेट बनाने के निर्देश संबंधित इंजीनियर को दिए गए।

जवाहर नगर में पानी निकासी की समस्या की शिकायत निवासियों की थी। इस पर मेयर श्रीमती काटजू एमआईसी सदस्य, पार्षद प्रतिनिधि ने निरीक्षण किया। स्थल पर संबंधित इंजीनियर को नाप जोक करने और संभावित एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए गए। इसी तरह नालापारा का निरीक्षण किया गया। इस दौरान भी नालापारा में पुल एवं नाला में रपटा निर्माण करने स्टीमेट बनाने के निर्देश दिए गए।

 

तीनों कार्यों की संभावित लागत ₹50 लाख रुपया होगी। मेयर श्रीमती काटजू ने कहा कि उक्त कार्यों की मांग वार्ड वासियों की बहुत दिनों से थी। नालापारा में पुल की स्थिति काफी खराब अवस्था में है। उसमें नाला के इस पार से उस पार जाने आने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी तरह रपटा से भी स्कूली बच्चों को परेशानी होती है। आने वाले कुछ समय में ही यह तीनों कार्य शुरू हो जाएगा। इससे क्षेत्र के निवासियों को आवागमन में सुविधा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here