CG NEWS : कबाड़ बेचने और चोरी करने वाले दो गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट.. एक गुट ने हॉकी स्टीक, रॉड और धार दार हथियार से दूसरे गुट पर कर दिया जानलेवा हमला.. 2 लोगों की मौत

0
18

भिलाई. भिलाई में बीती रात कबाड़ बेचने और चोरी करने वाले दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक गुट ने हॉकी स्टीक, रॉड और धार दार हथियार से दूसरे गुट पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक कुछ दिन पहले ही चोरी के केस में जेल जा चुका है। दुर्ग पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर ही 15 लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं दो की तलाश जारी है।

सीएसपी छावनी प्रभात कुमार ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया में चोरी करने व कबाड़ी का काम करने वाले दो चोर गिरोहों के बीच झगड़ा हुआ था। इसमें पहला ग्रुप सूरज चौधरी और मनोज चौधरी का था और दूसरा ग्रुप राहुल और संतोष यादव का था। ये लोग इंडस्ट्रियल एरिया में रात में चोरी करते थे। इसके बाद उसे कबाड़ की आड़ में बेचते थे।

सूरज और राहुल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे कि वे चोरी करते हैं तो दूसरा ग्रुप उसकी मुखबिरी करता है और उन्हें पकड़वा देता है। इस बात को लेकर तीन दिनों से दोनों गुटों में झगड़ा हो रहा था। बीती देर रात झगड़ा इतना बढ़ गया कि राहुल, संतोष यादव, आमिर खान, भुरू उसका भाई अक्षय ने जानलेवा हमला कर सूरज चौधरी और मनोज मनोज चौधरी की हत्या कर दी।

इन दो लोगों की हुई हत्या
मनोज चौधरी पिता महेंद्र चौधरी (34 साल) निवासी इंदिरा नगर हथखोज थाना पुरानी भिलाई
मृतक सूरज चौधरी पिता ओमप्रकाश चौधरी ( 34 साल) निवासी हथखोज

खुर्सीपार से बुलाए थे 15-20 लड़के
चोरी की मुखबिरी करने के मामले को लेकर शुरू हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि राहुल गुट ने खुर्सीपार से 15-20 लड़के बुला लिए। सभी लोग हॉकी स्टीक, रॉड और पत्थर लेकर गए और सूरज और उसके साथियों पर जानलेवा हमला कर दिया। ये लोग पूरी रात दूसरे गुट को दौड़ा दौड़ाकर मारते रहे। जब तक भिलाई तीन पुलिस मौके पर पहुंची वहां दो लोगों की मौत हो चुकी है।

15 आरोपी गिरफ्तार 2 की तलाश जारी
शेख अयूब (59 साल) निवासी इंदिरानगर वार्ड नंबर 1 हथखोज
चंद्रभान चौहान (27 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
अमित चंद्राकर (22 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
अजीतचंद्राकर (18 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
युवराज ठाकुर (24 वर्ष) निवासी इंदिरानगर हथखोज
भोला प्रसाद (18वर्ष) इंदिरा नगर गांधी चौक हथखोज
श्रवण कुमार साह (18 वर्ष) दुर्गा मंदिर के पास जोन 3 खुर्सीपार
प्रियांशु राऊत (18 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
पंकज कुमार (19 वर्ष) बालाजी नगर खुर्सीपार
राहुल कुमार चौधरी (18 वर्ष) मिनीमाता नगर गणेश मंदिर के पास खुर्सीपार
टी जय रेड्डी (18 वर्ष) बालाजी नगर सिटी पार्क खुर्सीपार
अक्षय चंद्राकर (25 वर्ष) इंदिरानगर हथखोज
अशोक कुमार चौधरी (23 वर्ष) बालाजीनगर खुर्सीपार
धर्मेश यादव (18 वर्ष) ग्राम मोहदीनपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश
अभिषेक यादव (27 वर्ष) दरियापुर पोस्ट हाजीपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश

एचटीसी के सामने हुई वारदात
ये हत्या की वारदात हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी (HTC) के सामने हुई है। तीन दिन पहले ही इस कंपनी के संचालक इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को जान से मारने की धमकी मिली थी। आरोपियों ने सोचा था कि वे लोग दूसरे गुट के लोगों की उसी कंपनी के सामने हत्या कर देंगे और आरोप दो बड़े ट्रांसपोर्टर्स के झगड़े पर आ जाएगा, लेकिन वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे ने सारी पोल खोल दी। पुरानी भिलाई पुलिस ने कुछ ही घंटों में मामले का खुलासा करते हुए पंद्रह आरोपियों को गिरफ्तार की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here