Cg News रेलकर्मी गिरफ्तार: मंगेतर से रेप करने वाले रेल कर्मी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार…तीन साल पहले…पढ़े पूरी खबर..

0
50

बिलासपुर। बिलासपुर में मंगेतर से रेप करने वाले रेल कर्मी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक और युवती की तीन साल पहले सगाई हुई थी। इस बीच कोरोना की वजह से उनकी शादी टल गई। इस दौरान दोनों मंगेतर में दोस्ती हो गई। त्भी युवक ने उसके साथ रेप किया। उसके प्रेग्नेंट होने पर गर्भपात भी करा दिया। फिर बाद में युवक ने दूसरी लड़की से रिश्ता तय कर लिया। उसकी हरकतों से परेशान युवती ने थाने में शिकायत कर दी। मामाला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

टीआई उत्तम साहू ने बताया कि तोरवा क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती प्राइवेट जॉब करती हैं। तीन साल पहले तखतपुर क्षेत्र के रहने वाले राकेश यादव के साथ सामाजिक रिति रिवाज से उनकी शादी तय हुई थी। राकेश रेलवे में पोर्टर के पद पर कार्यरत है। परिवार वालों ने ही उनकी सगाई भी कराई थी।

कोरोना के चलते टल गई थी शादी
सगाई तय होने के बाद कोरोना के कारण लॉक डाउन शुरू हो गया। इसके चलते उनकी शादी टल गई। दोनों परिवार वालों के बीच कोरोना के बाद शादी करने की सहमति बनी। लेकिन, सगाई तय होने के बाद युवक-युवती आपस में बातचीत करने लगे और मिलना जुलना शुरू हो गया। इस दौरान युवक ने उसके साथ रेप किया।

पिता की मौत और फिर ससुराल में भी गमी
युवती ने पुलिस ने बताया कि कोरोना काल में उसके पिता का देहांत हो गया, जिसके कारण शादी नहीं हो पाई। फिर उसके होने वाले ससुराल में भी गमी हो गई। इस वजह से शादी टल गई। शादी के लिए हमेशा दोनों पक्ष राजी थे। लेकिन, अचानक उसके मंगेतर राकेश का मन बदल गया और उसने दूसरी लड़की से सगाई कर ली। इसकी जानकारी होने पर उसके परिवार वालों ने बातचीत भी की। लेकिन, वह नहीं माना, जिससे परेशान होकर उसे पुलिस के पास शिकायत करना पड़ा।

मंगेतर ने कराया गर्भपात, अब बोला नहीं करनी है शादी
इस दौरान युवती का मंगेतर राकेश यादव उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा, जिससे युवती प्रेग्नेंट हो गई। तब राकेश यादव ने शादी के बाद बच्चा लेने की बात कहते हुए उसका गर्भपात भी करा दिया। युवती को जब पता चला कि उसने दूसरी जगह रिश्ता तय कर लिया है। तब उसने राकेश से बातचीत भी की। लेकिन, राकेश ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और बोला कि अब वह उससे शादी नहीं करना चाहता। युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी राकेश यादव को अकलतरा से गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here