CG News: संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए तीन नाबालिग बच्चे, CCTV में कैद हुई फुटेज…

0
17

राजनंदगांव . तीन नाबालिग बालक तीन दिनों से लापता हैं। परिजनों द्वारा बालकों के गुम होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर बालकों की तलाश में जुटी है। तीनों बालकों के संबंध में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिली है। बालकों के अचानक लापता होने से उनके परिजनों में भय का आलम है। पूरा मामला राजनांदगांव के डोंगरगढ़ क्षेत्र के खल्लारी गांव का है।

बताया जा रहा है कि गुम बालक में से एक की ऊम्र-13 साल है और वह कक्षा-8वीं में पढ़ता है। वहीं दूसरे बालक का की उम्र 10 साल है और वह कक्षा 4 थी में पढ़ाई करता है। वहीं तीसरे बालक की उम्र-14 साल है और वह कक्षा-8वीं में पढ़ाई करता है। तीनों बालक मंगलवार से एक साथ बिना बताए साइकिल लेकर निकले हैं। तीनो बच्चों को बुधवार शाम 7. 30 बजे के आस पास ऊपर मंदिर (नागमंदिर) के पास देखा गया था। पुलिस व उनके परिजनों द्वारा रेल्वे स्टेशन, बस स्टैंड व आस पास में तलाश की जा रही है, लेकिन पता नहीं चला है। बालकों के संबंध में आरपीएफ व जीआरपी को भी सूचित किया गया है।

तीनों को शहर में एक साथ देखा गया
बताया जा रहा है कि तीनों बालकों का फुटेज डोंगरगढ़ नगर में लगे कुछ जगहों के सीसीटीवी फुटेज में आया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी बच्चों के इधर उधर जाने के लोकेशन की जानकारी में जुटी है। फिलहाल बच्चों का सुराग नहीं मिला है। बच्चें घर में बिना बताए कहीं निकल गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here