लंदन में ट्रेन के अंदर महिला से छेड़छाड़, तकनीकी समस्या के कारण घंटों फंसे रहे यात्री

0
45

London News: लंदन में एलिजाबेथ लाइन की ट्रेन में फंसी एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल, गुरुवार शाम 6 बजे के करीब पश्चिम लंदन लैडब्रोक ग्रोव इलाके में ओवरहेड इलेक्ट्रिक केबल के खराब होने से सैकड़ों यात्री घंटों तक ट्रेनों में फंसे रहे। कुछ यात्रियों ने पटरियों पर अपने सामानों को ले जाते हुए तस्वीरें साझा कीं। मौके का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति ने वहां मौजूद महिला के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया। इस कारण घटनास्थल पर पुलिस को बुलाना पड़ा।

वहां मौजूद एक यात्री ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया, ‘अंधेरा होने के कारण मुझे नहीं मालूम कि क्या हुआ। मेरी गाड़ी में एक लड़की चिल्लाई। वह कह रही थी, तुम मुझे क्यों छू रहे हो? एक अन्य व्यक्ति उसके बचाव में आया। मुझे कुछ भी दिखाई नहीं दिया।’ इस संबंध में ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने इस घटना पुष्टि की है आर आरोपी शख्स को गिरफ्तारकर लिया है।

हालांकि जांच के बाद उसे छोड़ दिया गया है। एक प्रवक्ता ने कहा कि ‘7 दिसंबर को पैडिंगटन स्टेशन पर हुए इस घटना से वहां के अधिकारियों को अवगत कराया गया। आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर बाद में छोड़ दिया गया है।’

ट्रेन में फंसे रहे सिंगर जेम्स ब्लंट
गायक जेम्स ब्लंट ने भी एलिजाबेथ लाइन ट्रेन में फंसने का दावा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘करीबन चार घंटे तक मैं पैडिंगटन के बाहर फंसा रहा।’ इस घटना के बाद पैडिंगटन में चार में से दो लाइनों को इलेक्ट्रिक ट्रेनों के लिए खोलने के लिए इंजीनियरों ने रात भर काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here