CG News: चोरों ने अधिकारी के सूने मकान को बनाया निशाना…लाखों के सोने-चांदी गहनों व नकदी पर किया हाथ साफ

0
128

रायपुर। राजधानी रायपुर में बड़ी चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने सड्डू इलाके में एक अधिकारी के घर से लाखों रुपए के गहनों और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। घटना की जानकारी घरवालों को तब पता चली जब शुक्रवार सुबह घर लौटे। बताया जा रहा है कि परिवार के लोग घर बंद कर बाहर गए हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल, चोरी की यह घटना सड्डू के सेक्टर-आठ में स्थित मकान नंबर एमआइजी डीडी 8ए में हुई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित सरकारी विभाग में कार्यरत हैं। परिवार किसी काम के सिलसिले में घर बंद कर बाहर गया हुआ था।

चोरों ने अधिकारी के सूने मकान को बनाया निशाना
इसी दौरान चोरों ने अधिकारी के सूने मकान को निशाना बनाया। घर में घुसे चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर और 30 हजार नगदी समेत लाखों की चोरी कर फरार हो गए। परिवार के लोग जब शुक्रवार सुबह घर वापस लौटे तो चोरी की घटना की जानकारी मिली।

पीड़ित के अनुसार सुबह घर लौटने पर देखा कि घर में एक कमरे का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर और कैश 30 हजार रुपये गायब थे। पीड़ित ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। साइबर सेल, डॉग स्क्वायड समेत विधानसभा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here