CG News: सड़क हादसे में बाइक सवार युवती की मौत…युवक गंभीर…ट्रेलर के पहियों के नीचे दबी युवती…मौके पर ही गई जान

0
377

बिलासपुर। कोनी क्षेत्र के सेंदरी के पास तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने बाइक सवार युवक-युवती को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार युवती ट्रेलर के पहियों के नीचे आ गई। वहीं, युवक ट्रेलर की टक्कर से दूर जाकर गिरा। हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया है। घायल युवक से पूछताछ कर युवती की पहचान की जा रही है।

कोनी पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे सेंदरी पुल के पास तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने बाइक सवार युवक-युवती को अपनी चपेट में ले लिया। बताया जाता है कि युवक और युवती रायपुर पासिंग बाइक पर सवार होकर कोरबा की ओर जा रहे थे। पुल के पास ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ। बाइक सवार युवती ट्रेलर के पहियों के नीचे दब गई थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, युवक वाहन की टक्कर से दूर जाकर गिरा। उसे गंभीर चोटे आई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया है। बाइक नंबर के आधार पर युवक और युवती की पहचान की जा रही है। पहचान के बाद शव का पीएम कराया जाएगा।

ब्लेक स्पाट पर आए दिन होते हैं हादसे

सेंदरी के पास नेशनल हाईवे पर आए दिन हादसे होते हैं। इसके कारण इसे ब्लेक स्पाट घोषित किया गया है। नवनियुक्त यातायात एएसपी नीरज चंद्राकर ने ज्वाइनिंग के दिन ही सेंदरी ब्लेक स्पाट का निरीक्षण किया था। उन्होंने मौके पर जाकर इंजीनियरिंग में सुधार की बात कही थी। इसके बाद से यातायात पुलिस नेशनल हाईवे अथारिटी से पत्राचार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here