सनराइजर्स हैदराबाद को लगा झटका…8.75 करोड़ रुपये वाला खिलाड़ी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

0
21

नई दिल्‍ली। सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2023 में जोरदार झटका लगा है। 8.75 करोड़ रुपये की कीमत वाले प्रमुख ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। सुंदर हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए। फ्रेंचाइजी ने सुंदर के बाहर होने की आधिकारिक पुष्टि सोशल मीडिया के जरिये दी।

वॉशिंगटन सुंदर ने मौजूदा आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सात मैच खेले, जिसमें पांच पारियों में 60 रन बनाए और तीन विकेट झटके। सनराइजर्स हैदराबाद का मौजूदा टूर्नामेंट में प्रदर्शन अब तक प्रभावी नहीं रहा है और वो प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है।

चोटों से परेशान वॉशिंगटन सुंदर
बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर का लगातार तीसरा आईपीएल सीजन है, जो चोट से प्रभावित हुआ। आईपीएल 2021 के यूएई चरण में उंगली में चोट के कारण वॉशिंगटन सुंदर बाहर हो गए थे। सुंदर का भाग्‍य अच्‍छा नहीं रहा और वो जनवरी 2022 में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर रहे क्‍योंकि वो कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। फिर हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वो वेस्‍टइंडीज के खिलाफ घरेलू जमीन पर टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर रहे।

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद ने सुंदर से अनुबंध किया। ऑफ स्पिन ऑलराउंडर गेंदबाजी हाथ में उंगलियों के बीच खून बहने के कारण चार मैच नहीं खेल सके थे। पिछले साल अगस्‍त में वॉशिंगटन सुंदर को काउंटी मैच के दौरान लंकाशायर के लिए फील्डिंग करते समय बाएं कंधे में चोट लगी और आगे चलकर वो जिंबाब्‍वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here