Raigarh News: पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपित पति को किया गया गिरफ्तार…आपसी झगड़े में आरोपी अपनी पत्नी पर टांगी से किया वार, ईलाज दौरान महिला की मौत…

0
32

ग्राम बाकारूमा की घटना, पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया रिमांड पर…..

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 जनवरी। पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द अंतर्गत ग्राम बाकारूमा में रहने वाली नेहा सारथी (35 साल) की हत्या के आरोप में उसके पति आरोपी सियाराम सारथी (46 साल) को चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द द्वारा हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है । पति-पत्नी के बीच 16 जनवरी के सुबह विवाद हुआ था । झगड़े में सियाराम सारथी ने उसकी पत्नी नेहा सारथी को टांगा के पीछे हिस्से से मारकर चोट पहुंचा, दो दिन बाद ईलाज दौरान नेहा सारथी अस्पताल में फौत हो गई । मृतिका के परिजन के रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुए चौकी रैरूमाखुर्द, थाना धरमजयगढ़ में आरोपी सियाराम सारथी के विरूद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है ।

जानकारी के अनुसार सियाराम सारथी की मृतिका नेहा सारथी तीसरी पत्नी थी । उसकी पहली दो पत्नियों की मौत के बाद सियाराम सारथी ने नेहा को पत्नी बनाकर रखा था । दिनांक 16.01.2023 को सुबह सियाराम सारथी चावल लेने सोसाइटी बाकारूमा गया था । इसी बीच नेहा सारथी कहीं से शराब पीकर आई और पलंग के बगल में चटाई बिछाकर सोई थी । दोपहर करीब 03:30 बजे सियाराम सारथी सोसायटी से चावल लेकर घर वापस आया और उसकी पत्नी नेहा सारथी को उठाया और शराब पीने की बात को लेकर झगड़ा-विवाद करते हुए मारते हुए आंगन में लेकर आया और आंगन में रखे टांगा को उठाकर टांगा के पासा (पीछे का हिस्सा) तरफ से नेहा के पेट में दो-तीन बार मारा जिसके सियाराम वापस बस्ती, दुकान तरफ चला गया । सियाराम के घर मेहमानी में नेहा सारथी की भतीजी घर में मौजूद थी । घटना की रात चोट के कारण दर्द असहनीय होने से नेहा सारथी चीखने चिल्लाने लगी, जिसे सियाराम सारथी ईलाज के लिए गांव के प्राइवेट डाक्टर को दिखाया । दूसरे दिन शासकीय अस्पताल पत्थलगांव ले जाकर भर्ती कराया । जहां प्रारंभिक उपचार के पश्चात नेहा को रायगढ़ रिफर करने पर सियाराम और घरवाले ने नेहा सारथी को राजप्रिय अस्पताल रायगढ़ ले जाकर भर्ती किए थे, जहां दिनांक 19.01.2023 के सुबह करीब 03:00 बजे नेहा सारथी फौत हो गई । नेहा सारथी के शव को घरवाले उसके गांव बाकारूमा लेकर आये, मृतिका की भतीजी कु. दिशा सारथी (उम्र 16 साल) के द्वारा पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में रिपोर्ट दर्ज कराया गया, रिपोर्ट पर मर्ग पंचनामा कार्यवाही कर दिनांक 20.01.2022 को आरोपी सियाराम सारथी पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया गया है । चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द सहायक उप निरीक्षक अमृत मिंज द्वारा गवाहों का बयान लेकर आरोपी से हत्या में प्रयुक्त लोहे का टांगा वह अन्य महत्वपूर्ण साक्ष्य जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर ज्युडिसियल रिमांड पर भेजा गया है । आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में चौकी प्रभारी रैरूमाखुर्द सहायक उपनिरीक्षक अमृत मिंज, प्रधान आरक्षक अनूप तिग्गा, आरक्षक हेमलाल बरेठ व स्टाफ की प्रमुख भूमिका रही है ।























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here