Raigarh News: एटीएम में तोड़फोड़ करने वाला आरोपी कोतरारोड़ पुलिस की गिरफ्त में….

0
28

आरोपी को चोरी के प्रयास में रिमांड पर भेजी कोतरारोड़ पुलिस….

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 जनवरी। कोतरारोड़ थाना अंतर्गत 18-19/01/2023 के दरम्यिानी रात किरोडीमल नगर, आजाद चौक स्थित एसबीआई के एटीएम मोनिटर और लाबी में लगे ग्लास को रूपए चोरी करने

की नियत से तोड़फोड़ करने वाले आरोपी युवक को #कोतरारोड़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।











घटना के संबंध में एसबीआई एटीएम का संचालन करने वाली कंपनी टीएसआई के डीई त्रिलोचन साव दिनांक 19.01.2023 को थाना कोतरारोड़ में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि दिनांक 18.01.2023 से 19.01.2023 के दरम्यिानी रात्रि में कोई अज्ञात व्यक्ति चोरी करने की नियत से घुसकर एटीएम में लगे मोनिटर को और लाबी में लगे ग्लास को तोडफोड किया है, एटीएम में कैश सुरक्षित है । रिपोर्ट पर थाना कोतरारोड़ में अज्ञात आरोपी पर धारा 457,380,511 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।

एटीएम में तोड़फोड़ की घटना की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीना एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा के मार्गदर्शन तथा कोतरारोड़ थाने की सुपरविजन अधिकारी डीएसपी निकिता तिवारी के महत्वपूर्ण दिशा निर्देश प्राप्त कर घटना की तस्दीकी जांच के लिए थाना प्रभारी कोतरारोड़ उप निरीक्षक गिरधारी साव अपने स्टाफ के साथ एटीएम बूथ एवं आजाद चौक किरोड़ीमल नगर का निरीक्षण, जांच किया गया, सीसीटीवी फुटेज चेक कर आसपास के लोगों से पूछताछ किये जिसमें मोनेट गेट नहरपाली के पास रहने वाले दीपक पासवान को रात्रि में घूमने की जानकारी मिली । थाना प्रभारी ने संदिग्ध की पतासाजी के लिए अपने स्टाफ को लगाये जिनके द्वारा स पर आज कोतरारोड़ स्टाफ द्वारा संदेही दीपक पासवान को हिरासत में लिया गया, आरोपी से तोड़फोड़ में प्रयुक्त बांस का डंडा जप्त किया गया है । जांच, विवेचना में संदेही के अपराध कारित करने के साक्ष्य मिलने पर आरोपी दीपक पासवान पिता श्रीराम पासवान उम्र 29 साल निवासी हिरासीकनी थाना जपला जिला पलामू (झारखंड) को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी कोतरारोड़ उप निरीक्षक गिरधारी साव के नेतृत्व में कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक कमल सिंह राजपूत, आरक्षक शासन एक्का, संजू पटेल और अशोक राठिया की अहम भूमिका रही है ।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here