Raigarh News: पीएम मोदी ने दिए छात्रों को गुरु मंत्र, परीक्षा पे चर्चा

0
11

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी 2023। परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज संबलपुरी के छात्रों ने स्मार्ट क्लास के जरिए उत्साहपूर्वक सुना। पीएम मोदी ने बच्चों से कहा कि सफलता का कोई शार्टकॅट नहीं होता। इसके लिए लक्ष्य निर्धारित कर कड़ी मेहनत और एकाग्रता जरूरी है। जिला मुख्यालय से लगे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय संबलपुरी में गुरुवार को शासन के निर्देश पर प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा परीक्षा पे चर्चा प्रोग्राम को छात्र-छात्राओं सहित शिक्षकों ने मन लगाकर सुना।

इस कार्यक्रम को संस्था के ऊपरी हाॅल में बने स्मार्ट क्लास के विशाल प्रोजेक्टर के जरिए देखा गया, जिसमें देश के अलग-अलग क्षेत्रों से दसवीं-बारहवीं बोर्ड कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने पीएम मोदी से परीक्षा विषयक अपनी जिज्ञासा रखी। पीएम ने उनका समाधान भी सुझाया। श्री मोदी ने परीक्षार्थिंयों को परमात्मा पर भरोसा रखते हुए अपनी आत्म विश्वास कायम रखने तथा मेहनत और लगन की बदौलत अच्छे अंकों के साथ एग्जाम सक्सेस के गुरु मंत्र दिए।

 

इस अवसर पर संस्था के प्रभारी प्राचार्य टीपी चौधरी, स्मार्ट क्लास प्रभारी श्रीमती नजमा बानो, तरूण राठौर, सुधीर ठेठवार, श्रीमती सुचिता भगत, संगीता राठौर, मीनाक्षी देवांगन, अर्चना लकड़ा, अन्नपूर्णा देवांगन, अंजली देहरी, सुश्री असीमा तिर्की, उष्मा पटेल, बीएड प्रशिक्षार्णी सुमन पटेल, कुसुम पटेल, पिंकी पटेल, दीपेश पटेल व अमन ग्लैडसन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here