Raigarh News : शिव सेना के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में शामिल हुए राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसुल, प्रदेश के सभी जिलों में निकलेगी तोड़ो यात्रा

0
15

रायगढ़ टॉप न्यूज 28 जनवरी। आगामी विधानसभा में शिव सेना छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए राष्ट्रीय कार्यालय से पूर्ण रूप से सहयोग दिया जाएगा। धनंजय परिहार के नेतृत्व में प्रदेश में शिव सेना ने छत्तीसगढ़ियों के हक अधिकार के लिए काफी काम किया है इसका लाभ निश्चित रूप से चुनाव में मिलेगा। उक्त बातें शिव सेना के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसुल ने रायपुर में आयोजित पार्टी के सम्मेलन में शिव सैनिकों को सबोधित करते हुए कही। सम्मेलन के आगामी चुनाव को लेकर संगठन के विभिन्न कार्यक्रमो की रूपरेखा भी तैयार की गई। वही प्रदेश में आगामी माह में तोड़ो यात्रा निकाले जाने का निर्णय लिया गया।

शिव सेना के राष्ट्रीय सचिव अभिजीत अडसुल शुक्रवार को आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने रायपुर पंहुचे थे। एयरपोर्ट पर शिव सैनिकों ने राष्ट्रीय सचिव श्री अडसुल का ढोल नगाड़ों के साथ पटाखे फोड़ कर भव्य स्वागत किया। वही रायपुर के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सबोधित करते हुए अभिजीत अडसुल ने कहा कि राज्य प्रमुख धनंजय परिहार के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में शिव सेना छत्तीसगढ़ियों को उनका हक अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है वह काबिल ए तारीफ है।

आने वाले विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से इसका लाभ पार्टी को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का लक्ष्य रखा गया है इसके लिए सभी शिव सैनिक बूथ स्तर तक तैयारी करें। वही प्रदेश प्रमुख धनंजय परिहार ने कहा कि छत्तीसगढ़ियों को उनका हक दिलाने छत्तीसगढ़ के अलग राज्य निर्माण में शिव सेना की अहम भूमिका रही। शिव सेना के संघर्ष का सुखद परिणाम पृथक राज्य के रूप में छत्तीसगढ़ मिला जरूर लेकिन अब भी आम छत्तीसगढ़ियों को उनका अधिकार नही मिल पा रहा है। अब स्थानीय लोगो के अधिकार की लड़ाई लड़नी है।

 

वही श्री परिहार ने आगामी कार्यक्रम के विषय मे जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही प्रदेश में शिव सेना द्वारा तोड़ो यात्रा निकाली जावेगी। तोड़ो यात्रा का मुख्य उद्देश्य छत्तीसगढ़ में व्याप्त भारी भ्र्ष्टाचार, बेरोजगारी, मजदूरों और किसानों की समस्या और कालाबाजारी के साथ ही प्रदेश में चल रहे विभिन्न अवैध कारोबार को तोड़ना है। सम्मेलन में संगठन को और मजबूर बनाने तथा बूथ स्तर पर कार्यकर्ता जोड़ने व बूथ मैनेजमेंट पर भी विचार विमर्श किया गया। प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में रायगढ़ से प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश जैन के नेतृत्व में विमल महंत, उमेश श्रीवास, जिला अध्यक्ष अमित विश्वास, विजय लकड़ा, रिक्की विश्वास, अंकित सराफ, राहुल बानी, शैलेश मेश्राम, यशवंत निषाद, पिंटू यादव, राहुल मरावी सहित अन्य शिव सैनिक शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here