Raigarh News : सम्बलपुरी मण्डल में “मन की बात”कार्यक्रम के लिए भाजपा की नई तैयारी, सभी बूथों में पहुँचकर किया जा रहा प्रयास

0
19

रायगढ़ टॉप न्यूज 28 जनवरी। मन की बात आकाशवाणी पर प्रसारित किया जाने वाला एक कार्यक्रम है जिसके जरिये भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के नागरिकों को संबोधित करते हैं। इस कार्यक्रम का पहला प्रसारण 3 अक्तूबर 2014 को किया गया। 29 जनवरी को 11 बजे प्रसारित होने वाला 97 वां संस्करण होगा। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य “दिन-प्रतिदिन शासन के मुद्दों पर नागरिकों के साथ संवाद स्थापित करना” है। यह कार्यक्रम भारत का “पहला नेत्रहीन समृद्ध रेडियो कार्यक्रम” है।

 


गौरतलब है कि हर माह के अंतिम रविवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हैं। इसके जरिए वे लोगों का हौसला आफजाई करते हैं। साथ ही देश के विकास को लेकर भी अपना अनुभव साझा करते हैं। इस कार्यक्रम को लेकर आम लोगों व भाजपा कार्यकर्तायों में खासा उत्साह रहता है। देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के “मन की बात” जो इस माह के अंतिम रविवार 29 ता. को सुबह 11 बजे देश वासियों को सम्बोधित करेंगे।

 

इस कार्यक्रम लैलूंगा विधानसभा के सम्बलपुरी मण्डल में सफल हो व 50 बूथों के कार्यकर्ता व जनता सुनें इस हेतु मंडल अध्यक्ष राम श्याम डनसेना व मण्डल प्रभारी सुरेन्द्र ने सभी बूथों में जाकर बूथ संयोजक को उनके बूथ का नाम और नम्बर जिसमें मोदी जी की तस्वीर है, बैनर देकर प्रेरित करने का प्रयास किया जा रहा है,बड़ेअतरमुडा,बंगुरसियां,भगोरा,सराईपाली,विजयपुर 1 व 2,गोवर्धनपुर, झारगुड़ा, सम्बलपुरी, जुनवानी, चक्रधरपुर,देवबहाल,तिलगा,सपनई,कोटमार,पतरापाली पूर्व1 व 2,टारपाली1 व 2 भीखारीमाल,लामीदरहा,रेगड़ा,बरलीया,भेलवां टिकरा,उर्दना,1 व 2,कृष्णापुर,भगवानपुर,खैरपुर,गोरखा ग्राम के बूथ संयोजक ,सचिव या पालक से मिलकर दिया गया और आग्रह किया कि मोदी जी के मन की बात सुनें और अधिक से अधिक लोगो को सुनायें भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here