Raigarh News: 07762222911 इस नंबर पर स्वच्छता के लिए करें कॉल

0
9

रायगढ़ टॉप न्यूज 21 सितंबर। निगम प्रशासन द्वारा सफाई संबंधित समस्या के लिए फोन नंबर जारी किया गया है। इसमें कार्यालय समय पर कॉल कर शहरवासी स्वच्छता से संबंधित अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं, जिस पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

गुरुवार की सुबह से मिशन मोड पर स्वच्छता एवं डेंगू नियंत्रण कार्य शुरू हुआ। इसमें सफाई कामगारों की जंबो टीम को स्प्रे मशीन देकर विभिन्न वार्डों में एंटी लार्वी दवा छिड़काव करने के लिए रवाना किया गया, वही सभी वार्डों के सफाई दरोगा एवं स्वच्छता सुपरवाइजर को उनकी टीम के साथ वार्डों की सफाई बेहतर करने और डंप कचरा का उठाव करने के निर्देश दिए गए।

कमिश्नर सुनील कुमार चंद्रवंशी ने गुरुवार से स्वच्छता और डेंगू नियंत्रण संबंधित कार्यों को मिशन मोड पर सुबह से शाम तक चरण दर चरण पहले सफाई, फिर मेलाथियान पाउडर का छिड़काव उसके बाद अंतिम एंटी लार्वी दवा का छिड़काव उसके बाद फागिंग ऐसे चरण दर चरण करने के निर्देश सभी सफाई दरोगा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दिए हैं। इसी तरह निगम प्रशासन ने स्वच्छता संबंधित शिकायत के लिए फोन नंबर जारी किया है।

शहरवासी निदान 1100 के साथ-साथ निगम कार्यालय के फोन नंबर 07762222911 पर कॉल कर स्वच्छता संबंधित शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। कॉल को बाकायदा नामजद रिकॉर्ड किया जाएगा और दिए गए शिकायत की त्वरित निराकरण निगम की स्वछता टीम द्वारा की गई है। ऑन कॉल के लिए स्वच्छता कर्मचारियों की अलग से ड्यूटी लगाई गई है, जो कॉल पर ही संबंधित स्थान की सफाई करेंगे और इसकी सूचना स्वास्थ्य अधिकारी को देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here