Raigarh News : प्रधानमंत्री मोदी की वजह से राहुल लाल चौक में झंडा फहरा पाये- ओपी चौधरी

0
17

रायगढ़ टॉप न्यूज 30 जनवरी 2023। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की गई आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा श्रीनगर के लाल चौक में तिरंगा फहराने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी की अकारण आलोचना करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पूरी कांग्रेस को प्रधानमंत्री मोदी का आभारी होना चाहिए l प्रधानमंत्री मोदी की वजह से उनके मुखिया राहुल गांधी श्रीनगर में तिरंगा फहरा पाए। मोदी के नेतृत्व में यह नया भारत है l अब कश्मीर में कोई भी भारतीय आसानी से तिरंगा फहरा सकता है। कश्मीर में हमारे आदर्श डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी शहीद हुए थे एक समय जहां भारतीयों का जाना प्रतिबंधित था l कश्मीर के द्वार प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सभी लोगों के लिए खोल दिए । प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि आजादी के बाद 70 सालो से कांग्रेस के नेता श्रीनगर कश्मीर जाने के नाम से थरथर कांपते थे। तिरंगा फहराना तो दूर तिरंगा फहराने की सोच भी नहीं सकते थे।

 

उन्होंने सवाल किया कि राहुल यूपीए सरकार के दौरान कश्मीर श्रीनगर के लाल चौक में जाकर तिरंगा क्यों नहीं फहरा पाए ? राहुल गांधी के पिताश्री के नानाजी ने कश्मीर को व्यावहारिक रूप से भारत से तोड़ दिया था l आज जब मोदी जी ने इसे जोड़ दिया तब राहुल गांधी अपनी तथाकथित भारत जोड़ो यात्रा के जरिए कश्मीर में तिरंगा फहरा रहे है। तभी भाजपा मोदी जी के नए भारत का दावा करती है l प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के धारा 370 हटाए जाने के पुराने वादे को पूरा किया यही वजह से कश्मीर से कन्याकुमारी तक एक भारत श्रेष्ठ भारत का स्वप्न साकार हो सका l आज कश्मीर में अमन शांति है l तभी कांग्रेस नेता राहुल गांधी कश्मीर में शान से तिरंगा फहरा पा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को भी यह सुअवसर दिया कि श्रीनगर के लाल चौक पर जाकर शान से तिरंगा फहरा कर भारत पर गर्व का अनुभव करें। सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की धारणा भारत के एका के सूत्र में पिरोए जाने के प्रयास को मजबूत करता है। राहुल गांधी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रायश्चित करने की सलाह देते हुए भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कहा कांग्रेस की कुनीतियों के कारण कश्मीर सत्तर सालो तक भारत का अभिन्न अंग बनने से वंचित रहा l राहुल गांधी द्वारा लाल चौक में तिरंगा फहराये जाने को दिखावा बताते हुए राहुल के इस बयान को हास्यास्पद बताया जिसमे राहुल ने धारा-370 को वापस लागू करने की बात कही l

 

राहुल गांधी के इस बयान से कांग्रेस का असली चाल,चरित्र चेहरा उजागर हो गया है।ओपी चौधरी ने कहा दरअसल कांग्रेस आज तक तुष्टिकरण की राजनीति से ऊपर नही उठ पाई । कांग्रेस ने ही दशकों तक अलगाववादियों की कलुषित महत्वकांक्षा को पोषित किया l धारा 370 को पुनः लागू करने का बयान देकर कश्मीर को कैंसर ग्रस्त करना चाहते है l आयोजन के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवम टीएस सिंहदेव की मौजूदगी थी l उनके राजनैतिक आका राहुल गांधी द्वारा धारा-370 लागू करने के बयान पर भूपेश बघेल एवम टीएस सिंहदेव द्वारा राहुल द्वारा दिए बयान पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने की मांग भी ओपी चौधरी ने की है l ऐसे घटना क्रम से छत्तीसगढ़ शर्मसार हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here