Raigarh News: जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा आगामी 1 मई को करायी जा रही बैडमिंटन प्रतियोगिता

0
224

रायगढ़ टॉप न्यूज 25 अप्रैल 2024। शहर की जानी मानी सामाजिक संस्था जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा स्थानीय चक्रधर क्लब में आगामी 1 मई को डबल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट आयोजित कराया जा रहा है । उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मिनिमम एज लिमिट 15 वर्ष है । जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा समय-समय पर विभिन्न प्रकार के खेल संबंधित प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया जाता रहा है । संस्था का यह प्रयास रहता है कि विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से शहर के प्रत्येक वर्ग को एक दूसरे से जुड़ने का मौका मिले । संस्था द्वारा खेलकूद के अलावा अनेक प्रकार के अन्य कार्यक्रम भी समय-समय पर आयोजित करवाए जाते रहते हैं, जैसे कि पिछली जनवरी को मकर संक्रांति पर्व पर काइट फेस्टिवल का आयोजन स्थानीय नटवर स्कूल मैदान पर करवाया गया था ।

 

इसके अलावा संस्था द्वारा प्रत्येक वर्ष बिज़नेस ट्रेनिंग कपल ट्रेनिंग समर कैंप, ग्रीन रायगढ़ क्लीन रायगढ़, प्रोजेक्ट स्वास्थ्यम, इत्यादि कार्यक्रम चलाए जाते हैं । शहर में बैडमिंटन के प्रति लोगों के बढ़ते लगाव को देखते हुए संस्था द्वारा आने वाली 1 मई को डबल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन स्थानीय चक्रधर क्लब नियर कलेक्टरेट रायगढ़ में आयोजित किया जा रहा है । संस्था द्वारा इस प्रतियोगिता में अनेक प्रकार के पुरस्कार भी रखे गए हैं । संस्था आमजनों से यह अपील करती है कि अधिक से अधिक लोग इस प्रतियोगिता में भाग ले और इस प्रतियोगिता में भाग लेकर विभिन्न प्रकार के आकर्षक पुरस्कारों को जीतने का मौका प्राप्त करें ।

 

वर्तमान अध्यक्ष जेसी सीए विकास अग्रवाल जी के कुशल नेतृत्व में एवं संस्था के पूर्व अध्यक्षों के मार्गदर्शन में संस्था अपने युवा एवं ऊर्जावान सदस्यों के मेहनत की बदौलत अपने कार्यकाल में कुशलता पूर्वक आगे बढ़ रही है । इस बैडमिंटन प्रतियोगिता सफलतापूर्वक आयोजित करने में संस्था के सभी सदस्य पूरे जी जान से लगे हुए हैं । संस्था द्वारा प्रत्येक प्रोग्राम को संचालित करने हेतु एक प्रोग्राम डायरेक्टर का चयन किया जाता है । इस बैडमिंटन प्रतियोगिता हेतु प्रोग्राम डॉक्टर के रूप में जेसी रजत अग्रवाल (जिंदल विंडो)7974515995 को कार्यभार सौंपा गया है । उक्त जानकारी संस्था के पीआर मार्केटिंग के डायरेक्टर जेसी सुमन दत्ता ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here