Raigarh News : तीन युवकों की मौत के बाद सड़क पर दिखा ग्रामीणों का गुस्सा… मुआवजे की मांग को लेकर एनएच किया जाम… सड़क के दोनों ओर वाहनों की लगी लंबी कतार

0
16

रायगढ़ टॉप न्यूज 19 जनवरी 2023। रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा स्थित ग्राम कुनकुनी के पास कल शाम हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत के बाद आज सुबह से ग्रामीणों का गुस्सा इस कदर फुट पड़ा कि लोग सैकड़ों की संख्या में अपने घरों से निकलकर चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे इस मार्ग में सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मृतक के परिजनों को तत्कालीक सहायता राशि दिये जाने के उपरांत करीब चार घंटे बाद इस मार्ग पर चक्काजाम समाप्त हो सका।


इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे 49 में बुधवार की शाम ग्राम कुनकुनी के वेदांता कोल साइडिंग के सामने अज्ञात ट्रेलर ने बाइक सवार चार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया था। इस दुर्घटना में बाईक सवार तीन यशवंत पटेल पिता रोहित 30 वर्ष, सक्ती जिले का ग्राम गोढ़ी निवासी हरीश पटेल पिता तिलक राम 35 वर्ष और खरसिया के परसखोल में रहने वाले राकेश पटेल पिता भीखम 42 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक अन्य युवक तुलेश्वर पटेल गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे उपचार हेतु रायगढ़ जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

 

इस हृदयविदारक सड़क दुर्घटना के बाद आज सुबह 10 बजे से ही खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम परसखोल, गोढ़ी, मुड़पार तथा आसपास गांव के ग्रामीण सैकड़ों की तादाद में महिला-पुरूष बच्चे व बुजुर्ग मुड़पार चैक में चक्का जाम करते हुए अज्ञात ट्रेलर चालक और अपनी मांगो की कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत के बाद ग्रामीणों के द्वारा चक्काजाम करने की स्थिति में इस मार्ग में सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। साथ ही साथ इस क्षेत्र में स्थापित कंपनियों में कोयला परिवहन भी पूरह ठप्प हो गया था। इस मामले की जानकारी लगते ही खरसिया पुलिस टीम दल बल के साथ एवं प्रशासनिक टीम मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को समझाईश देने में जुटी रही और करीब चार घंटे बाद मृतक के परिजनों को 25-25 हजार रूपये मुआवजा राशि दिये जाने के उपरांत चक्काजाम समाप्त हो सका। जिसके बाद इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here