Raigarh News : कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की पहल पर बच्चों ने देखी अवतार-द वे ऑफ वाटर मूवी.. 4 संस्थाओं के लगभग 200 बच्चों ने उठाया मूवी का आनंद

0
26

रायगढ़, 5 जनवरी2023/ कलेक्टर श्रीमती रानू साहू की पहल पर चक्रधर बाल सदन के बच्चों ने आज कार्निवल सिनेमास, ग्रैंड मॉल में अवतार-द वे ऑफ वाटर 3 डी मूवी देखे। बच्चों ने कहा की मूवी बहुत अच्छी एवं मनोरंजक थी, इसके लिए उन्होंने कलेक्टर श्रीमती साहू को धन्यवाद दिया।

उल्लेखनीय है कि गत माह कलेक्टर श्रीमती साहू चक्रधर बाल सदन के निरीक्षण में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने बाल सदन के बच्चों से उनकी रुचि को लेकर बात की थी। बच्चों ने फिल्म देखने की ईच्छा जतायी थी। इसी क्रम में कलेक्टर श्रीमती साहू ने बच्चों के लिए मूवी स्क्रीनिंग करने की व्यवस्था के निर्देश दिए थे। जिसके तहत बच्चों ने अवतार-द वे ऑफ वाटर मूवी का आनंद उठाया। इस मौके पर एसडीएम रायगढ़ श्री गगन शर्मा भी उपस्थित रहे।


इस दौरान चक्रधर बाल सदन के अलावा नीलांचल, आशियाना एवं नई उम्मीद संस्था के लगभग 200 बच्चों ने मूवी का आनंद उठाया। बच्चे मूवी देखकर काफी उत्साहित नजर आए। मालूम हो कि अवतार-द वे ऑफ वाटर एक साईंस फिक्शन मूवी है जिसका निर्देशक जेम्स कैमरॉन ने किया है। यह 2009 में आई मूवी अवतार का यह दूसरा भाग है, जो दर्शकों को एनीमेशन के साथ एक अलग ही दुनिया का अनुभव कराती है। इस साइंस फिक्शन मूवी में विज्ञान और प्रकृति को दिखाया गया है। इसके विजुअल बहुत ही प्रभावशाली है, जिन्होंने बच्चों का मन मोह लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here