वार्ड क्रमांक 27 में उप चुनाव को लेकर घमासान, त्रिकोणीय संघर्ष.. भाजपा का पलड़ा भारी

0
22

प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों, विधायक से लेकर सभी बड़े नेताओं ने झोंकी ताकत
5 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने मैदान में उतरे…
प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 9 जनवरी को

रायगढ़ टॉप न्यूज 7 जनवरी । नगर निगम के वार्ड क्रमांक 27 में पार्षद पद के लिए हो रहे चुनाव में प्रचार का आज अंतिम दिन था। अंतिम दिन सभी प्रत्याशियों ने अपनी ताकत झोकते हुए प्रचार प्रसार कर मतदाताओं को अपनी ओर रिझाने के प्रयास किया। कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलाने जहां रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक लगातार प्रचार प्रसार करते रहे वहीं भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती सरिता राजेंद्र ठाकुर को जीत दिलवाने के लिए सैकड़ों भाजपा के कार्यकर्ता विगत एक सप्ताह से वार्ड में लगातार घर घर दस्तक दे रहे थे वहीं आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा द्वारा आयोजित रैली में पूर्व पार्षद आशीष ताम्रकार, गौतम अग्रवाल अपनी टीम ले साथ शामिल होकर उनके लिए वार्ड में जनसंपर्क किया।

 

वही वार्ड के मतदाताओं से अपील है कि वार्ड नंबर 27 में विकास का नया अध्याय लिखने के लिए आप अपना अमूल्य वोट 9 जनवरी सोमवार को श्रीमती सरिता राजेंद्र ठाकुर को कमल निशान पर बटन दबाकर उनके पक्ष में मतदान करे। गौरतलब है कि नगर निगम के वार्ड क्रमांक 27 में उप चुनाव के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन था लिहाज अन्य प्रत्याशियों के अलावा भाजपा प्रत्याशी ने भी पूरी ऊर्जा झोकते हुए डोर टू डोर प्रचार प्रसार किया। वहीं निर्दलीय प्रत्य़ाशी ने भी अपने प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

इस उप चुनाव में कुल 5 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमाने मैदान में है। भाजपा से सरिता राजेन्द्र ठाकुर, कांग्रेस से रानी अशोक सोनी, जोगी कांग्रेस से रोमा राय, बसपा से प्रेम कुमारी इन्नोसेन्ट कुजूर तो वही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में योगेश्वरी कुर्रे चुनाव मैदान में है। इस चुनाव में त्रिकोणी मुकाबला देखने को मिल रही है लेकिन भाजपा की स्थिति आगे बतायी जा रही है। हालांकि प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 9 जनवरी को वार्ड के मतदाता करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here