CG News: बंद कमरे में मिला 58 वर्षीय शिक्षक की तीन दिन पुरानी लाश, सिर पर मिले चोट के निशान

0
21

बिलासपुर. पारिजात कॉलोनी निवासी 58 वर्षीय शिक्षक के मकान से तेज बदबू आने पर पड़ोसियों ने सिविल लाइन पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो देखा कि शिक्षक का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ है। शव तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार पारिजात कॉलोनी निवासी अजय कुमार (58) घर में अकेले रहते थे। वे बिल्हा ब्लाक के चकरभाठा स्थित स्कूल में पदस्थ थे। शुक्रवार को पड़ोस में रहने वालों को बदबू आने पर अजय कुमार के घर में जाकर लोगों ने दरवाजा खटखटाया,अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर सिविल लाइन थाने में सूचना दी। किसी तरह दरवाजे को तोड़कर पुलिस जब मकान के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि एक सड़ी हुई लाश फर्स पर पड़ी हुई है। शव तीन दिन पुराना होने की वजह से सड़ चुका था। घटना स्थल का अवलोकन करने पर पता चला कि मृतक शायद दरवाजे के पास पहुंच कर कपड़ा निकाल रहा होगा, इस दौरान उसे अटैक आया होगा और गिरने से सिर दरवाजे से टकराने से गिर कर बेहोश हो गए होंगे। इस दौरान उसकी मौत हो गई होगी। पुलिस मामले में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलने की बात कह रही है।

शादी के माह भर बाद ही अलग रहने लगी थी पत्नी
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि शिक्षक अजय कुमार की शादी 15 वर्ष पूर्व रायपुर निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी के माह भर बाद ही पत्नी उन्हें छोड़ कर चली गई थी। अजय अपने बुजुर्ग माता पिता के साथ पारिजात कॉलोनी में रहा करते थे। माता- पिता की मौत के बाद वह अकेले घर में रहते थे।

पारिजात कॉलोनी में 58 वर्षीय अजय कुमार का शव मकान के अंदर होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच होगी।
परिवेश तिवारी, थाना प्रभारी सिविल लाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here