खरसिया में चली गोलीः आप नेता ने युवक को एयरगन से मारी गोली, युवक रायगढ़ रेफर, पुलिस मौके पर

0
2042

रायगढ़ टॉप न्यूज 4 मार्च। रायगढ़ जिले के खरसिया से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। जहां खरसिया के संजय नगर स्थित मोहल्ले में कुछ देर पहले आप नेता ने एक युवक को एयरगन से मारी गोली मार दी है जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

आरोप है कि आप पार्टी के नेता व विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी अमर अग्रवाल ने एक युवक पर एयरगन से गोली चला दी और गोली चलाने के बाद अमर अग्रवाल घटना स्थल से फरार हो गए हैं। इस घटना की जानकार मिलने के बाद खरसिया एसडीओपी प्रभात पटेल सहित खरसिया थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते आप पार्टी के नेता अमर अग्रवाल ने बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल गिरी नामक शख्स पर एक के बाद एक एयरगन से तीन फायर कर दिये और इस फायरिंग की घटना से गोपाल मिरी बुरी तरह घायल हो गया है। इस दौरान आप पार्टी नेता गोपाल अग्रवाल मौके से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि चिड़िया मारने वाली बंदूक से छर्रे से घटना को अंजाम देने के दावे कर रही है।

बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से घायल गोपाल गिरी को खरसिया अस्पताल में लाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही हैं जिसे रायगढ़ रेफर किया गया है। घटना के बाद खरसिया पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि पूरा मामला क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here