सीएम साय समेत इन नेताओं ने X पर बदली अपनी प्रोफाइल…लिखा ‘मोदी का परिवार’ 

0
321

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय मोदी परिवार का हिस्‍सा बन गए हैं। साय ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नाम के साथ मोदी का परिवार लिखा है। प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष किरण सिंहदेव सहित प्रदेश संगठन के कई नेताओं ने भी अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर मोदी का परिवार लिखा लिया है।

 

लोकसभा चुनाव का ऐलान भले ही न हुआ हो। लेकिन भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ गई है। लोकसभा चुनाव 2024 के पहले गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में कई मंत्रियों ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर प्रोफाइल बदल ली है। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रोफाइल मं ‘मोदी का परिवार’ लिखा, वहीं बीजेपी के विधायकों में शलभ मणि त्रिपाठी ने भी नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा है। सभी ने अपने नाम के आगे ‘Modi Ka Parivar’ लिख लिया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी अपने ट्विटर प्रोफाइल पर मोदी का परिवार लिख लिया है। आपको बता दें कि तेलंगाना के अदीलाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक सभा में कहा था कि विपक्षी कहते हैं कि मेरा कोई परिवार नहीं है लेकिन पूरा देश मेरा परिवार है। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह ने अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा।

 

बिहार में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल की एक रैली के दौरान लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसा था। माना जा रहा है कि पीएम ने अदीलाबाद में उसी का जवाब दिया। इसके बाद सोशल मीडिया साइट्स पर नेताओं ने अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ जोड़ लिया है। इससे पहले भी साल 2019 में लोकसभा चुनाव के पहले सभी नेताओं ने अपने नाम के आगे ‘मैं भी चौकीदार’ लिखा था। बीजेपी का ये अभियान खूब सुर्खियां बनी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here