प्रियंका, तिरंगा और सिसायतः बीजेपी युवा मोर्चा ने घेरा थाना, आयोजक के खिलाफ FIR की मांग, दिग्विजय का पलटवार, बोले- ये BJP का षडयंत्र

0
11

जबलपुर। मध्यप्रदेश में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी (Congress National General Secretary Priyanka Vadra Gandhi) के दौरे और राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा (national flag tricolor) को लेकर सियासत हो रही है। बीजेपी युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) ने इसे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा का अपमान बताते हुए कांग्रेस (Congress) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। युवा मोर्चा ने थाने का घेराव कर कार्यक्रम के आयोजक पर एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है। मामले में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay singh)ने पलटवार किया है। उन्होंने इसे बीजेपी का ही षडयंत्र (conspiracy) बताया है।

बता दें कि जबलपुर में प्रियंका वाड्रा के सभा स्थल पर तिंरगा नीचे गिरा पड़ा रहा। बीजेपी युवा मोर्चा ने इसे राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला बताते हुए गढ़ा थाने का घेराव कर दिया। बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने कार्यकर्ताओं के साथ थाने के सामने जमकर हल्ला बोला। भाजपा नेता और रेलवे बोर्ड मेम्बर अभिलाष पांडे ने थाने के बाहर धरना देकर कार्यक्रम के आयोजक और कार्यक्रम में सम्मिलित वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ एफआईआर की मांग की है। तिरंगे के अपमान के आरोपों पर पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। तिरंगे के अपमान को दिग्विजय सिंह ने बीजेपी का षड्यंत्र बताया है। कहा कि- ये सब बीजेपी ने किया और फिर वीडियो बना लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here