Madhya Pradesh Lok Sabha Election 3rd Phase: कांग्रेस नेता की पिटाई, बदमाशों ने मां और भाई से भी की मारपीट, पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला

0
212

मुरैना। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण को लेकर मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर मतदान जारी है। मध्य प्रदेश के चंबल अंचल में चुनाव के दौरान मारपीट और गोली चलने की घटना आम बात है। पंचायत चुनाव की बात हो या फिर विधानसभा से लेकर लोकसभा चुनाव, हर बार विवाद के मामले सामने आए हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में भी ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जहां मुरैना में कांग्रेस नेता के.पी कंसाना के परिवार से मारपीट की गई है। बदमाशों ने उनके भाई और मां के साथ भी मारपीट की जिसमें के पी कंसाना और उनके भाई को चोट आई है। घटना के बाद के.पी कंसाना ने कृषि मंत्री पर हमला कराने का आरोप लगाया है।

दरअसल के.पी कंसाना अपने परिवार के साथ वोट डालकर वापस आ रहे थे। इसी दौरान नायक पुरा गांव में कुछ बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया और अभद्रता करने लगे। इस दौरान बदमाशों ने के पी कंसाना और उनके भाई को बाहर निकालकर उनके साथ मारपीट की। कंसाना के चेहरे पर चोट के निशान पड़ गए और खून भी निकलने लगा। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कांग्रेस नेता और उनके परिवार को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

कांग्रेस नेता के.पी कंसाना ने आरोप लगाया कि कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंसाना के इशारों पर मारपीट की गई है। बता दें कि के.पी कंसाना, ऐदल सिंह कंसाना के नाती हैं। एक ही परिवार में दोनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here