मध्य प्रदेश: दिग्विजय के परिवार ने किया मतदान: बेटे-बहू और भाई ने डाला वोट, जीत का किया दावा, जयवर्धन की पत्नी बोलीं- यह उनका आखिरी चुनाव

0
126

भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेस (Lok Sabha Election Third Phase) की वोटिंग प्रक्रिया जारी है। प्रदेश के मतदाताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह से ही पोलिंग बूथों पर लंबी कतारें लगी हुई है। वहीं राजगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के परिवार ने मतदान किया। इस दौरान दिग्गी के परिवार ने जीत का दावा किया हैं।

राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह का परिवार राघोगढ़ विधानसभा पहुंचा। जहां दिग्विजय के बेटे जयवर्धन सिंह, उनकी पत्नी श्रीजम्या सिंह, और भाई लक्ष्मण सिंह ने मतदान किया। इस दौरान जयवर्धन की पत्नी श्रीजम्या सिंह ने कहा कि दिग्विजय पहले ही कह चुके हैं कि यह उनका आखिरी चुनाव है, वह 77 साल की उम्र में सब जगह जा रहे हैं, तो हमें भी मतदान करना चाहिए।

दिग्गी के बेटे व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि पिता के लिए वोट कर रहा हूं। सांसद ने कोई काम नहीं किया है। इस आधार पर मतदान हो रहा है। वहीं दिग्गी के भाई व पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता दिग्विजय सिंह को वोट दे रही है। जीत को लेकर हम आश्वास्त हैं।

आपको बता दें कि एमपी में लोकसभा के तीसरे फेस में राजगढ़, भोपाल, विदिशा, गुना, ग्वालियर, मुरैना, भिंड, सागर और बैतूल लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। सुबह 7 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी। इन सभी सीटों पर कुल 127 उम्मीदवार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here