मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ पर्यावरण मित्रों ने अपने जन्म-दिवस पर लगाए पौधे, मुख्यमंत्री श्री चौहान ने रोपे आम, नीम और मौलश्री के पौधे

0
380

भोपाल : शनिवार, जून 17, 2023, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने श्यामला हिल्स स्थित उद्यान में स्वयंसेवी संस्था केयर एंड क्योर सोशल फाउंडेशन के सदस्यों और पौध-रोपण कर अपना जन्म-दिन मनाने वाले पर्यावरण मित्रों के साथ नीम, आम और मौलश्री के पौधे लगाए। समाज-कल्याण, स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण के क्षेत्र में कार्यरत फाउंडेशन के सर्वश्री राहुल रघुवंशी, हिमांशु शर्मा और सुश्री आशा रघुवंशी ने पौधे रोपे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ सामाजिक कार्यकर्ता श्री राकेश जैन, सेन समाज के श्री राधावल्लभ सेन ने अपने जन्म-दिवस पर पौधे लगाए। पूर्व पार्षद श्रीमती सरोज जैन, श्री वैदिक जैन एवं सुश्री खुशी जैन साथ थी। सेन समाज के सर्वश्री एम.के. सविता, रामबाबू सविता और राधेश्याम सविता ने भी पौध-रोपण किया। श्री संदीप सिंह ने अपने जन्म-दिवस पर पौधे रोपे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी संबंधितों को जन्म-दिवस की शुभकामनाएँ दी और उपस्थित सभी नागरिकों को भी अपने जन्म-दिवस, विवाह वर्षगाँठ आदि पर पौध-रोपण के लिए प्रेरित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here