मध्यप्रदेश के सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी : सुरक्षा गार्डों ने मरीज और उनके परिजनों को पीटा, सिविल सर्जन बोले- महिला गार्ड से की गई बदसलूकी

0
13

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के शासकीय जिला चिकित्सालय ट्रामा सेंटर में आज शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे गुंडागर्दी देखने को मिली. अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्डों ने मरीज और उसके परिजनों के साथ मारपीट की है. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि सिविल सर्जन का कहना है कि महिला गार्ड से बदसलूकी की गई थी.

जानकारी के अनुसार हमेशा से अव्यवस्थाओं के लिए चर्चित रहने वाले सीहोर जिला चिकित्सालय ट्रामा सेंटर अब एक नए विवाद से जुड़ गया है. यहां आने वाले मरीज और परिजन की अब सुरक्षित नहीं है. बताया गया है कि शनिवार की सुबह मरीज और परिजन अस्पताल पहुंचे थे, जहां अस्पताल में तैनात सुरक्षा गार्डों ने मरीज और परिजनों के साथ बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट की है.

इस संबंध में शासकीय जिला चिकित्सालय ट्रॉमा सेंटर के सिविल सर्जन डॉ प्रवीर गुप्ता ने कहा कि जिस समय यह घटना हुई वह राउंड पर थे. उन्हें स्टाफ द्वारा जानकारी दी गई है कि मरीज और परिजन जो अस्पताल आए थे, उन्होंने एक महिला सुरक्षा गार्ड के साथ अभद्र व्यवहार किया था. इसलिए मामले में अब मरीज और परिजनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे. वीडियो में दिख रही सुरक्षा गार्डों की गुंडागर्दी के बारे में सिविल सर्जन का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here