मां बनने वाली हैं टीवी की छोटी बहू Rubina Dilaik…एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

0
15

Rubina Dilaik Pregnancy: मां बनने वाली हैं रुबीना दिलैक। शादी के 5 साल बाद एक्ट्रेस के घर गूंजने वाली है किलकारी। जी हां, जिस खबर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार रुबीना ने उस खबर को कन्फर्म कर ही दिया। रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान कर दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस के बधाइयों का तांता लग लगा है।

 

रुबीना ने इस तरह शेयर की मां बनने की खुशखबरी

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टा पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं,जिसमें वो अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रुबीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। ये तस्वीर रुबीना और अभिनव की अमेरिका की लग रही है,जहां से कपल हाल ही में वेकेशन मनाकर लौटे हैं। इस तस्वीर में रुबीना ब्लैक को- आर्ड के साथ शर्ग पहने अपना बेबी बंप फ्लाॅट करती नजर आ रही हैं, वहीं उनके बगल में उनके पति अभिनव भी खड़े होकर कैमरे के लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में अभिनव रुबीना के बेबी बंप पर हाथ रखे पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपल के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफतौर पर झलक रही है। दोनों बेबी के आने को लेकर काफी एक्सइडेट नजर आ रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है- ‘जब से हमने डेटिंग शुरू की,हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया घूमेंगे, फिर हमने शादी की और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे।’ रुबीना का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को न्यू जर्नी के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं।

शादी के 5 साल बाद मां बनेंगी रुबीना

बता दें की रुबीना ने अभिनव शुक्ला से 21 जून 2018 को शादी की। ऐसे में शादी के 5 साल बाद एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं। फैंस इस गुड का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। गौरतलब है की रुबीना आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। वो अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत चुकी हैं। बिग बॉस 14′ की विजेता बनने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। लोग उनके फैशन को लेकर भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। रुबीना का हर लुक फैंस को काफी पसंद आता है।वो इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं और फैंस के साथ लगातार कनेक्टेड रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here