बप्पा को घर लाने में इतना मगन थीं भारती सिंह…नाचते-गाते जा रही थीं तभी नाक से गिरी नथ…Video Viral

0
33

Bharti Singh: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह पूरी दुनिया में अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। भारती सिंह कई टीवी शोज और रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई सितारों ने गणपति बप्पा का धूमधाम तरीके से स्वागत किया है। वहीं जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह ने भी गणपति बप्पा का जबरदस्त तरीके से उनका वेलकम किया। इसी दौरान भारती सिंह के साथ कुछ ऐसा होता है कि वह डांस करते-करते एक पल को रूक जाती है। वहीं सोशल मीडिया पर भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी एक कीमती नाक की नाथ डांस करते वक्त गिर जाती है।

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अंदाज गणपति बप्पा का वेलकम किया है। पूरे परिवार के साथ भारती सिंह को परिवार के साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे देख आप भी झूम उठेंगे। इस वीडियो में भारती सिंह ने यॉलो ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत सुदर लग रही थी और हाथ में गणपति बप्पा को लेकर डांस करते दिखाई दे रही थी।

नाचते-गाते जा रही थीं तभी नाक से गिरी नथ
भारती सिंह के परिवार के साथ उनके कई वीडियो आए दिनों वायरल होते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में गणपति बप्पा का वेलकम करते वक्त भारती सिंह की नाक से नथ गिर जाती है। वह एक हाश से नाथ को उठाने की कोशिश करती हैं, लेकिन गणपति बप्पा गिर न जाए इसलिए वह नाथ को वहीं छोड़कर आगे बढ़ जाती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भारती सिंह का जलवा
बता दें कि भारती सिंह ने बप्पा का अपने घर पर शानदार तरीके से वेलकम किया है। भारती बप्पा को लेने जाती हैं, जहां वे बेहद ही प्यारे बाल गणेश लेकर आती दिखाई देती हैं। भारती सिंह बाल गणेश को अपने बेटे गोले की पसंद बताती नजर आती है। इसी के साथ भारती बप्पा की नजर उतारती भी दिखाई दे रही हैं। पीले रंग के सूट में देसी अंदाज में भारती सिंह बप्पा का स्वागत करती नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here