राहुल गांधी पीएम होंगे, यह अभी तय नही, अलका लांबा, अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष की पत्रकार वार्ता

0
168

रायपुर। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने आज स्पष्ट किया कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलेगा और उसकी सरकार बनेगी. इसी में प्रधानमंत्री तय होगा. राहुल गांधी पीएम होंगे, यह अभी तय नही.

सुश्री अलका लांबा ने आज राजधानी स्थित राजीव भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि राहुल गांधी पीएम होंगे, यह फैसला मैं नही कर सकती. हम मुददों को लेकर चुनाव में हैं, पांच चरण बाकी हैं. हमें बहुमत मिलेगा.
उसके बाद इंडिया एलाइंस के नेता मिलकर पीएम का चेहरा तय करेंगे. उन्होंने भाजपा पर व्यंग्य किया कि हमारे यहां तानाशाही नही है बल्कि पीएम लोकतांत्रिक तरीके से तय होता है.

कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता अलका लांबा ने आगे कहा कि केंद्र में यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह 4 करोड़ से अधिक युवाओं को रोजगार देगी. सेना की स्थायी नौकरी फिर से शुरू की जाएगी और अग्निवीर योजना को बंद किया जायेगा. उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने देश का सारा पैसा अदानी की कंपनियों को दे दिया है. लांबा ने आगे कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो वह देश की प्रत्येक महिला को 8500 रूपये प्रतिमाह देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here