बलरामपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना: अवैध संबंध से हुई गर्भवती! फिर लोकलाज की डर से विधवा मां ने नवजात को उतारा मौत के घाट, आरोपी मां अब पुलिस की हिरासत में,

0
35

बलरामपुर। कहा जाता है कि माता कभी कुमाता नहीं हो सकती लेकिन इस कलयुग में यह भी संभव है। एक मां ने अपना सारा दर्द भुला कर अपने ही मासूम नवजात बच्चे को आंख खोलने से पहले ही सदा के लिए नींद में सुला दिया। बहरहाल जिस पाप को छिपाने के लिए महिला ने इस घटना को अंजाम दिया था आज वह सजा भुगतने के लिए सलाखों के पीछे हैं।

बता दें कि दिल दहला देने वाली यह घटना बलरामपुर जिले के ग्राम पर्सागुड़ी की है,आरोपी मां अब पुलिस की हिरासत में है। पुलिस की हिरासत में आयी हत्यारिन मां जिसने अपने ही कलेजे के टुकड़े का कत्ल कर दिया है। घटना 5 जनवरी 2022 की है। ग्राम पर्सागुड़ी के तालाब के किनारे झाड़ियों में एक नवजात का शव पड़ा हुआ था। नवजात के नाक से खून बह रहा था और शरीर ठंडा पड़ गया था। ग्रामीणों ने नवजात को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद राजपुर पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की तो पता चला कि इस नवजात की हत्या उसकी ही अपनी मां ने की थी। आरोपी महिला विधवा थी इसी दौरान वह गर्भवती हो गई थी,बच्चे को उसने जन्म तो जरूर दिया लेकिन लोक लाज के डर से उसने बच्चे को पहले मारा फिर झाड़ियों में फेंक कर अपना पाप छिपाने की कोशिश की। विवेचना के दौरान पुलिस के सामने यह बात आई थी और अब पुलिस ने हत्यारी मां को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here