दुर्ग-भिलाई: पूर्व मंत्री के रिश्तेदार के घर 1 करोड़ की चोरी:बृजमोहन अग्रवाल के यहां शादी में आया था परिवार;डेढ़ किलो सोना, चांदी,10 लाख नगद पार

0
21

दुर्ग के ओल्ड आदर्श नगर में पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के घर में करोड़ों की चोरी हुई है। घर के सभी लोग बृजमोहन अग्रवाल के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए रायपुर गए हुए थे। सूने मकान से चोरों ने डेढ़ किलो सोना, 15 किलो चांदी और 10 लाख रुपए नगद सहित लगभग एक करोड़ रुपए की चोरी हुई है।

पद्मनाभपुर थाना पुलिस सहित साइबर टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पंकज राठी रोड कॉन्ट्रैक्टर हैं। उनके साले की शादी पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की बेटी के साथ 6 फरवरी को संपन्न हुई है। परिवार 5 फरवरी को दुर्ग से रायपुर के लिए निकला था। उन्हें वहां से मंगलवार सुबह को कॉल आया कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है। जब वे घर पहुंचे, तो सभी अलमारियां टूटी हुई थीं और सामान बिखरा हुआ पड़ा था।पंकज राठी ने कहा कि उनके घर से सोने-चांदी और 10 लाख नगद समेत करीब एक करोड़ की चोरी हुई है। इधर एसपी डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने चोरी की घटना के लिए पीड़ित परिवार को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है। उन्होंने कहा कि कई बार कहने के बावजूद परिवार और मोहल्लेवालों ने CCTV कैमरे नहीं लगाए।











अब 200 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे

इस घटना की जांच करने आए एसपी ने जल्दी ही शहर में 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि दो पेट्रोलिंग टीम भी लगाई जाएगी, साथ ही आदर्श नगर और विद्युत नगर में पुलिस सहायता केंद्र भी खोला जाएगा। पुलिस ने 7 मोहल्ला और 4 व्यापारी समिति का गठन किया है, जो मोहल्लेवासियों को सीसीटीवी कैमरे लगाने को लेकर प्रेरित करेंगे।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here