CG News: सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत

0
189

जगदलपुर। जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र के आरापुर तालाब के पास बीती रात एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चलते ट्रैक्टर के पीछे जा घुसी। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के साथ ही आसपास के लोग मौके पर आ पहुँचे। जहाँ शवों को पीएम के लिए मेकाज भिजवाया गया।

 

मामले की जानकारी देते हुए आसपास के लोगों ने बताया कि रात करीब 11 से 12 बजे के बीच यह हादसा हुआ है। लोगों का कहना है कि मोटरसाइकिल सवार काफी रफ्तार में थे, जैसे ही इन युवकों की मोटरसाइकिल आरापुर तालाब के पास पहुँची की सामने चल रहे ट्रैक्टर में जा टकराई। घटना इतनी जबरदस्त थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पहुँची पुलिस ने शव को मेकाज भिजवाया, घटना के बाद लोग शवों को उठाने में भी कतरा रहे थे, जिसके बाद परपा पुलिस और 112 डायल के कर्मचारियों ने शव को वाहन में रखवा कर मेकाज भिजवाया।

दंतेवाड़ा निवासी मोहम्मद इस्लाम पिता स्व. मोहम्मद रसीद 40 वर्ष, मोहम्मद आरिफ पिता स्व. मोहम्मद सकुर 40 वर्ष निवासी दंतेवाड़ा, मोहम्मद रफीक पिता स्व. मोहम्मद मुनीर 40 वर्ष निवासी दंतेवाड़ा गुरुवार की शाम करीब 6 बजे जगदलपुर के नया बस स्टैंड एक परिचित के घर शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आये हुए थे, जहाँ रात 11 बजे वापस दंतेवाड़ा जाने के दौरान तोकापाल से आगे आरापुर तालाब के पास पंचर खड़ी ट्रैक्टर के ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here