Raigarh News: स्कूटी पर अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहे आरोपी को पकड़ी कोतरारोड पुलिस, आरोपी से 96 पाव गोल्डन गोवा शराब जप्त

0
19

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 जनवरी। नव पदस्थ थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा के नेतृत्व में कल 15 जनवरी की रात्रि कोतरारोड़ पुलिस द्वारा मुखबीर सूचना पर रेलवे अंडर ब्रिज कलमी के पास स्कूटी पर शराब तस्करी कर रहे आरोपी विजय प्रताप को पकड़ा गया है । आरोपी से 96 पाव अंग्रेजी गोल्डन गोवा और स्कूटी की जप्ती की गई है ।
एसएसपी श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर अवैध शराब की बिक्री और परिवहन पर कार्यवाही के लिए थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा द्वारा क्षेत्र में मुखबिर सक्रिय किया गया, कल रात्रि मुखबीर से थाना प्रभारी कोतरारोड़ को सूचना मिली कि कोसमनारा का विजय प्रताप सिंह राजपूत अवैध बिक्री के लिए स्कूटी पर अंग्रेजी शराब की तस्करी कर रहा है जो भारी मात्रा में शराब लेकर कलमी अंडर ब्रिज की ओर से जा रहा है । सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी द्वारा कलमी की ओर माइनर एक्ट की कार्यवाही के लिए रवाना हुए थाना कोतरारोड़ की टीम को निर्देशित किया गया । सहायक उप निरीक्षक हेमसागर पटेल के हमराह स्टाफ द्वारा रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे ग्राम कॉलोनी में घेराबंदी कर स्कूटी पर शराब ले जा रहे संदिग्ध युवक को पकड़ा गया जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम विजय प्रताप सिंह पिता स्वर्गीय मदन सिंह राजपूत उम्र 29 साल निवासी कोसमनारा थाना कोतरारोड़ रायगढ़ का रहने वाला बताया जिसके कब्जे से 96 पाव गोल्डन गोवा शराब कीमत 13,000 रुपए तथा शराब परिवहन में प्रयुक्त एक्टिवा सीजी 13 V-0769 जुमला कीमती 63,000 रूपये को जप्त कर आरोपी पर थाना कोतरारोड़ में आबकारी एक्ट की धारा 34(2),59(क) के तहत कार्यवाही किया गया है । शराब रेड कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक हेम सागर पटेल, प्रधान आरक्षक करुणेश राय, जयप्रकाश सूर्यवंशी और आरक्षक मनोज जोल्हे शामिल थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here