World Cup 2023: विश्व कप के लिए खास मेहमानों की लिस्ट में जुड़े रजनीकांत…जय शाह ने दिया गोल्डन टिकट

0
18

Rajinikanth Golden Ticket World Cup 2023: विश्व कप 2023 की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. इसका 5 अक्टूबर से भारत में आगाज होना है. इस टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक खास पहल शुरू की है. बीसीसीआई भारत के दिग्गज सितारों को गोल्डन टिकट दे रही है. बोर्ड ने अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर को गोल्डन दिया था. अब इस लिस्ट में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी जुड़ गया है. रजनीकांत को बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने गोल्डन टिकट दिया.

दरअसल बीसीसीआई ने एक्स (ट्विटर) पर एक फोटो शेयर की है. इसमें जय शाह रजनीकांत को गोल्डन टिकट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बोर्ड ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ”बीसीसीआई के माननीय सचिव जय शाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट देकर सम्मानित किया. लिजेंडरी एक्टर ने करोड़ों दिलों की धड़कन पर अमिट छाप छोड़ी है.”

बीसीसीआई ने इससे पहले बॉलीवुड के महान एक्टर अमिताभ बच्चन को गोल्डन दिया था. वहीं महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी गोल्डन टिकट से सम्मानित किया जा चुका है. बीसीसीआई और भी दिग्गजों को यह खास टिकट भेंट कर सकती है. सोशल मीडिया पर फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी को भी गोल्डन टिकट देने की मांग की थी. फिलहाल धोनी को गोल्डन टिकट देने को लेकर किसी तरह का अपडेट सामने नहीं आया है.

बता दें कि विश्व कप 2023 का 5 अक्टूबर से आगाज होगा. इसमें भारत का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया से है, जो कि 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here