सूर्यकुमार यादव बने कैमरामैन…मास्क और चश्मा लगाकर लोगों से पूछे मजेदार सवाल

0
67

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे वर्ल्ड कप में अपना अगला मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. ये मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए टीम इंडिया मुंबई पहुंच गई है और अपनी तैयारी में वयस्त है. इस बीच टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने एक अलग रूप धारण किया और इसे लेकर वह मुंबई की जनता के बीच में पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया को लेकर मुंबई की जनता का मूड जाना और अपनी बल्लेबाजी को लेकर भी उनसे सवाल किए. सूर्यकुमार ने मास्क, चश्मा और कैप के पीछे अपने आप को छुपाए रखा था. ऐसे में जब उन्होंने फैंस से अपनी बल्लेबाजी को लेकर सवाल किए तो जवाब सुनकर वह हैरान रह गए.

सूर्यकुमार को इस वर्ल्ड कप में ज्यादा मैच खेलने को नहीं मिले हैं. उन्हें अभी सिर्फ दो ही मैच खेलने को मिले हैं. उन्होंने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेले हैं.इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने 49 रनों की पारी खेली थी. करीब आकर वह अर्धशतक बनाने से चूक गए थे.

बन गए कैमरामैन
सूर्यकुमार फैंस के बीच कैमरमैन बनकर पहुंचे. उन्होंने फुल शर्ट पहने रखी थी ताकि उनके टैटू दिखाई न दें.चेहरे पर उन्होंने मास्क और चश्मा पहने हुआ था ताकि लोग चेहरा न पहुंचान सकें.साथ ही सर पर कैप लगाए हुए थे जिससे फैंस पहचान नहीं सकें. उनका ये रूप देखकर रवींद्र जडेजा भी उन्हें पहचान नहीं पाए. सूर्यकुमार कैमरा लेकर मरीन ड्राइव पर निकले और टीम इंडिया को लेकर सवाल किए. सभी फैंस ने टीम इंडिया की तारीफ की और उम्मीद जताई की इस बार टीम वर्ल्ड चैंपियन बनेगी. सूर्यकुमार ने इसी बीच एक फैन से अपनी बल्लेबाजी पर सवाल किया. तो फैंस ने कहा कि टीम इंडिया में ऊपर के बल्लेबाजों की ही बल्लेबाजी आती है नीचे के बल्लेबाजों की बल्लेबाजी कम आती है. फैन ने सूर्यकुमार को लेकर कहा कि उन्हें ऊपर खेलना चाहिए और अपने आप को अपग्रेड करना चाहिए. सूर्यकुमार ने उनसे पूछा कि उन्हें कैसे खेलना चाहिए तो फैन ने कहा कि ये हम नहीं बता सकते, उनके कोच हैं वो बता सकते हैं.

मिल गई दीवानी
इसी बीच सूर्यकुमार को उनकी एक जबरा फैन मिल गई. जब सूर्या ने इस लड़की से अपनी बल्लेबाजी के बारे में पूछा तो इस लड़की ने कहा कि उन्हें सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है. वह हकीकत के 360 डिग्री के खिलाड़ी हैं. लड़की ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि सूर्यकुमार को अगले मैच में मौका मिलेगा. इंटरव्यू खत्म करने के बाद सूर्यकुमार लड़की से अपनी तारीफ सुनकर नहीं रह पाए और उन्होंने अपनी पहचान उजागर कर दी. सूर्यकुमार ने जब चेहरे से मास्क हटाया और कैप उतारी तो लड़की काफी जोर से खुशी से चिल्लाई और उन्होंने सूर्या के साथ सेल्फी की. इसके बाद सूर्या ये कहते हुए गाड़ी में बैठ गए कि वह बुरे एक्टर नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here