सूर्यकुमार यादव की बैटिंग पर ईशान किशन ने की भोजपुरी में कॉमेंट्री…आप भी देखिए मजेदार वीडियो…

0
14

Ishan Kishan Bhojpuri Commentary : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस का आगाज बेहतर नहीं रहा. 2 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उसे ओपनर मैच में हार का सामना करना पड़ा. बेंगलुरु में खेला गया यह मैच आरसीबी ने 8 विकेट से जीता. अब मुंबई इंडियंस की टीम दुसरे मुकाबले के लिए जमकर तैयारी कर रही है. इस दौरान टीम के कई बल्लेबाज घंटों नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं. मुंबई इडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का एक प्रैक्टिस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव बैटिंग कर रहे हैं जबकि उनके साथी ईशान किशन को उनकी बल्लेबाजी पर भोजपुरी में कॉमेंट्री कर रहे हैं.

ईशान ने की भोजपुरी में कॉमेंट्री

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मुंबई के कई बल्लेबाज प्रैक्टिस कर रहे हैं. ट्रेनिंग सेशन के समय सूर्य कुमार यादव कई गेंदबाजों पर एक के बाद एक छक्का लगा रहे हैं. उनके ठीक पीछे ईशान किशन खड़े हैं. वह सूर्यकुमार यादव की बैटिंग पर अंग्रेजी, हिंदी और भोजुपरी में कॉमेंट्री कर रहे हैं. ईशान किशन इस दौरान भोजपुरी में कहते हैं का शॉट मारा है. सूर्यकुमार यादव ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान कई धुआंधार शॉट लगाए. उनके स्ट्रोक देखकर लग रहा है कि वह फॉर्म में वापस आ गए हैं. पहले मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ वह सिर्फ 15 रन बना पाए थे.

सीएसके से होगा अगला मुकाबला

मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 8 अप्रैल को वानखेड़े में खेला जाएगा. इस मैच में रोहित शर्मा की टीम पहली जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं सीएसके की टीम अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी. 3 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में सीएसके ने 12 रन से जीत दर्ज की थी. ऐसे में एमएस धोनी की टीम के हौसले बुलंद हैं. रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस इस सीजन में पहली बार आपने होम ग्राउंड पर खेलेगी. ऐसे में उसका इरादा अपने घरेलू मैदान पर जीत दर्ज करने का होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here