IPL 2023: Final में जमकर गरजा हार्दिक का तमिलनाडु से लाया यह चीता…सचिन ने क्रिकेटर की तारीफ में कही यह बात

0
17

नई दिल्ली। साई सुदर्शन ने आईपीएल 2023 के फाइनल में खास पारी खेली, जिसके चलते गुजरात टाइंटस (जीटी) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के सामने विशाल 214 रन का लक्ष्य रखा। उन्होंने फाइनल में 47 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्कों के साथ 96 रन बनाए।

चौकों की हैट्रिक-

सुदर्शन ने सीएसके के गेंदबाज तुषार देशपांडे को 17वें ओवर में बुरी तरह से धोया। उन्होंने आते ही देशपांडे को पहली गेंद पर छक्का लगाया और अगली तीन गेंदो पर चौकों की हैट्रिक लगाई। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है, जिसके चलते सुदर्शन को हर तरफ से जमकर तारीफ मिल रही है।

सचिन ने की तारीफ-

ऐसे में सचिन ने पारी की एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि आज रात साई आखों के लिए ट्रीट थे। तेंदुलकर के अलावा पूर्व सलामी भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी साई की पारी से हैरान रह गए और उन्होंने इस पारी को आश्चर्यजनक कहा।

अश्विन ने की प्रशंसा-

इस बीच इंग्लैंड में आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल की तैयारी कर रहे आर अश्विन ने 20 लाख रुपये की बेस प्राइस मनी में साई को टीम में शामिल करने पर गुजरात टाइटन्स की प्रशंसा की।

आईपीएल में तीसरा सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर-

सुदर्शन की 96 रनों की पारी अब आईपीएल फाइनल में तीसरा सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर है। केवल शेन वॉटसन और रिद्धिमान साहा ने आईपीएल फाइनल में 100 से अधिक का स्कोर बनाया है।

महंगे साबित हुए ये खिलाड़ी-

अगर हम सीएसके की बात करें तो देशपांडे सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने चार ओवरों में 56 रन लुटाए। मथीशा पथिराना ने दो विकेट लिए, लेकिन उन्होंने भी 11 रन प्रति ओवर के इकॉनमी रेट से रन लुटाए। उन्होंने गुजरात को चार ओवरों में कुल 44 रन दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here