कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म के दौरान स्टेज पर दो लड़कों ने फेंककर मारी बोतल… पुलिस ने हिरासत में लिया 

0
26

नई दिल्ली। Hampi Utsav: कर्नाटक में तीन दिन के हम्पी महोत्सव का आयोजन किया गया. उत्सव रविवार को 29 जनवरी तक चला. इस महोत्सव में कई जाने-माने सिंगर्स ने अपनी गायकी से समा बांधा. महोत्सव में मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने भी अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर किया. लेकिन जिस समय कैलाश खेर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, उस दौरान 2 लड़कों ने स्टेज पर कैलाश खेर पर बोतल फेंक कर मारी.

कैलाश खेर पर दो लड़कों ने फेंकी बोतल

जानकारी के मुताबिक, कैलाश खेर हम्पी उत्सव में अपनी गायकी का जादू बिखेर रहे थे. लेकिन दो लड़के कन्नड़ गाने की मांग करने लगे. गाने की मांग करते हुए उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कैलाश खेर पर पानी की बोतल फेंक दी. ये हादसा रविवार को हुआ. बोतल फेंकने के आरोप में दोनों आरोपियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया.

तीन दिन का हम्पी उत्सव 27 जनवरी को शुरू हुआ था और 29 जनवरी तक चला. शुक्रवार शाम को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई द्वारा उत्सव का उद्घाटन किया गया था.

कई बॉलीवुड और कन्नड़ सिंगर्स ने इवेंट में परफॉर्म किया. इसमें वर्ल्ड हेरिटेज साइट की महिमा दिखाने के लिए एक साउंड और लाइट शो भी शामिल था. इवेंट में कन्नड़ प्लेबेक सिंगर अर्जुन, विजय प्रकाश, रघु दीक्षित और अनन्या भात ने परफॉर्म किया. वहीं, बॉलीवुड से अरमान मलिक और कैलाश खेर शामिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here