फिर से अपने पैरों पर खड़ा हुआ चैंपियन…एक्सीडेंट के बाद पहली बार बिना सहारे के चलते नजर आए ऋषभ पंत…देखें वीडियो..

0
14

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एंक्सीडेंट के बाद अब तेजी से रिकवर हो रहे हैं. उन्होंने पिछले हफ्ते से ही नेशनल क्रिकेट अकेडमी (NCA) में अपना रिहैब प्रोग्राम शुरू किया है. वह BCCI की इस वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी में मैदान पर जल्द वापसी के लिए जुटे हुए हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस को अपडेट दे रहे हैं. आज उन्होंने एक वीडियो शेयर की है, इसमें देखा जा सकता है कि वह अब बिना किसी सहारे के चलने लगे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

टेबल टेनिस भी खेला

विकेटकीपर बल्लेबाज ने 11 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियों में देखा जा सकता है कि पंत पहले एक स्टिक के सहारे चलते हैं. इसके बाद वह इसे फेंक देते हैं और अपने पैरों पर चलने लगते हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, हैप्पी नो मोर क्रचेज डे! #RP17. वहीं सोशल मीडिया पर शेयर एक अन्य वीडियों में देखा जा सकता है कि भारतीय क्रिकेटर एनसीए में टेबल टेनिस खेल रहे हैं. कुछ हफ्तों पहले पंत ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे थे.

 

पिछले साल हुआ था एक्सीडेंट

ऋषभ ने बुधवार रात को इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की, जिससे यह पता चलता है कि अब उन्होंने जिम जाना भी शुरू कर दिया है. इस तस्वीर में वह जिम में लिखी एक लाइन की ओर इशारा कर रहे हैं. यह ऋषभ के फैंस के लिए अच्छी खबर है. बता दें कि पिछले साल कें अंत में पंत एक भयानक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे. इसके बाद मुंबई में उनका इलाज चला था. पंत तेजी से रिकवर हो रहे हैं. हालांकि वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए थे और उनकी जगह डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई. पंत की गैरमौजूदगी में टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. दिल्ली ने 9 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं और वह अंक तालिका में आखिरी पायदान पर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here