Raigarh News : वार्ड क्रमांक 27 में चुनाव के पहले रात हुए विवाद ने पकड़ा तूल..

0
16

विधायक प्रकाश नायक के नेतृत्व में आज कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल ने एसपी को सौपा ज्ञापन
वार्ड चुनाव में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप
एसपी अभिषेक मीना से मुलाकत कर जांच की मांग की
पुलिस अधिकारियों को हटाने की मांग
एसपी अभिषेक मीना ने कहा…. पढ़ें पूरी खबर

रायगढ़ टॉप न्यूज 10 जनवरी। रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के नेतृत्व में आज कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर एसपी अभिषेक मीना से मुलाकात कर सीएसपी अभिनव उपाध्याय व चक्रधर नगर टीआई प्रवीण मिंज की शिकायत कर उन पर भी कार्रवाई की मांग के साथ ही उन्हें हटाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौपा।

चुनाव के एक दिन पहले रात में हुए रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और रायगढ़ सीएसपी के बीच विवाद ने अब राजनीतिक रंग पकड़ लिया है। आज विधायक प्रकाश नायक के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी ने स्टेशन चौक कांग्रेस कार्यालय से एसपी ऑफिस तक नारेबाजी करते हुए रैली निकाल कर एसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी कार्यालय पहुंचे कांग्रेसियों का आरोप है कि वार्ड क्रमांक 27 के चुनाव में सीएसपी और चक्रधनगर टीआई ने दूसरे पक्ष के मारपीट करने वाले भाजपा के लोगों पर कार्यवाही नहीं की। जिससे कि अशांति का माहौल रहा।

इस दौरान रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि चुनाव के एक दिन पहले वार्ड क्रमांक 27 में एक पार्टी द्वारा बहुत ज्यादा गुंडागर्दी की गई। जिसको के लेकर कांग्रेस के द्वारा पुलिस से शिकायत किया गया लेकिन पुलिस ने उसपर कोई कार्रवाई नहीं की। हमारे जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष को सरेआम सीएसपी द्वारा ये कहा गया कि आप शराब पीकर आये हो। लेकिन जबतक उसको जस्टिफाई नही कर सकते आप ऐसा किसी को बोल नहीं सकते। इन सभी शिकायतों को लेकर एसपी महोदय से मिले हैं और खास कर चक्रधर नगर थाना प्रभारी और सीएसपी की शिकायत हमारे प्रतिनिधि मंडल ने एसपी महोदय से की है और सीएसपी और टीआई को हटाने की मांग की है एसपी महोदय ने मामले की जांच कर जांच में सही पाये जाने पर कार्रवाई का आश्वसन दिया है। चुनाव वाले दिन पुलिस प्रशासन द्वारा लापरवाही बरती गई। वहीं उन्होंने कहा कि सीएसपी पर कार्रवाई के लिए हम ऊपर मांग करेंगे।

इस मामले में एसपी अभिषेक मीना ने कहा कि रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक के साथ कुछ पार्टी पर्सन्स आये थे उनकी शिकायत थी कि दो दिन पहले कुछ विवाद हुआ था उसको लेकर उनकी कुछ शिकायत थी कि पुलिस ने उसमें पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया है जिसपर उन्हे भरोसा दिलाया है कि हम जांच करेंगे। उनकी और भी शिकायत थी कि पेट्रोलिंग टीम नहीं थी जबकि हमने पूरी ड्यूटी लगायी थी अगर उनकी शिकायत सही पायी जाती है तो जिम्मेदारों के उपर कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस जिलाध्यक्ष से अभद्रता होने के संबंध में मीडिया कर्मियों ने जब एसपी साहब से सवाल पुछा तो उन्होंने कहा कि जहां तक हमने वीडियो देखा है अभद्रता की बात सामने नहीं आयी है। उनके साथ कुछ बातचीत हुई है। जिसको लेकर उन्होंने ऑब्जेक्शन जताया है। इसकी भी जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि वार्ड नंबर 27 में वोटिंग के एक दिन पहले रविवार की रात को कुछ विवाद हो गया था जिसकी शिकायक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की थी। शिकायत के बाद वार्ड के प्राची विहार सीएसपी अभिनव उपाध्याय पहुंचे थे मौके पर दोनो पक्षो को समझाइश दे रहे थे। इसी दौरान कांग्रेस रायगढ़ सीएसपी अभिनव उपाध्याय और रायगढ़ जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here